Move to Jagran APP

TikTok स्‍टार और बीजेपी नेता Sonali Phogat की हरकत से चढ़ा सियासी पारा, जानिए क्‍या कह रहे लोग

बीजेपी नेता सोनाली ने पुलिस की मौजूदगी में हिसार की बालसमंद मंडी में मंडी सचिव को चप्‍पल और थप्‍पड़ों से जमकर पीटा था। अब जगह-जगह मंडी में विरोध हो रहा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 05:25 PM (IST)
TikTok स्‍टार और बीजेपी नेता Sonali Phogat की हरकत से चढ़ा सियासी पारा, जानिए क्‍या कह रहे लोग
TikTok स्‍टार और बीजेपी नेता Sonali Phogat की हरकत से चढ़ा सियासी पारा, जानिए क्‍या कह रहे लोग

पानीपत, जेएनएन। टिकटॉक स्‍टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हरकत से प्रदेश भर में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। जगह-जगह मंडी में विरोध हो रहा है। अब मंडी से उनकी गिरफ्तारी की मांग तक उठने लगी है। बता दें कि सोनाली फोगाट ने पुलिस की मौजूदगी में हिसार की बालसमंद मंडी में मंडी सचिव को चप्‍पल और थप्‍पड़ों से जमकर पीटा था। मंडी सचिव ने उनसे लिखित माफी मांगी। बाद में दोनों की ओर से पुलिस में एफआइआर दर्ज कराई गई है। मंडी सचिव का आरोप है कि उनसे दबाव में माफी मंगवाई गई। अब वे अस्‍पताल में भर्ती हैं। 

loksabha election banner

करनाल में मार्केट कमेटी के स्टाफ ने जताया विरोध

हिसार में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव के साथ थप्पड़ व चप्पल से मारपीट करने की बहुचर्चित घटना के बाद करनाल में भी कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। करनाल व घरौंडा में मार्केट कमेटी कार्यालय के कर्मचारियों ने न सिर्फ इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की, बल्कि भाजपा नेत्री की गिरफ्तारी की मांग भी प्रमुखता से उठाई। कमेटी कर्मचारियों का कहना है कि एक सरकारी अधिकारी के साथ ऐसा व्यवहार अशोभनीय और निंदनीय है। सोनाली को इस कृत्य के लिए सार्वजनिक रूप से मांगनी होगी। शनिवार की सुबह करनाल मार्केट कमेटी सुंदर सिंह कांबोज व कर्मचारी सहायक मार्केट कमेटी सचिव अशोक शर्मा के नेतृत्व में कमेटी परिसर में एकत्रित हुए और हिसार के बालसमंद में हुए थप्पड़ कांड के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से विरोध जताया। फील्ड स्टाफ कर्मचारी भलाई संघ हरियाणा मार्केट बोर्ड पंचकूला के आह्वान पर आयोजित इस विरोध प्रदर्शन में कमेटी के समस्त कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। 

 

घरौंडा में भी विरोध 

वहीं, घरौंडा में मार्केट कमेटी के सहायक सचिव एवं संघ के सदस्य अशोक शर्मा ने कहा कि बालसमंद के सब यार्ड में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह पर जमकर थप्पड़ व चप्पल बरसाए। इसके साथ ही घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। सरकारी अधिकारी के साथ एक महिला नेता द्वारा किए गए व्यवहार से सरकारी कर्मचारी आहत हुआ है। राजनीतिक द्वेष भावना के साथ एक अधिकारी के साथ किए गए इस अभद्र और अव्यवहारिक व्यवहार की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। इस अपमान को कोई भी अधिकारी व कर्मचारी बर्दाश्त नहीं कर सकता। संघ व कर्मचारियों ने चेताया कि जब तक फोगाट को गिरफ्तार नहीं किया जाता या फिर सोनाली फोगाट सार्वजनिक रूप से माफी ना मांगें, तब तक यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

जुंडला में भी आक्रोश, जल्द गिरफ्तारी की मांग

भाजपा नेत्री टिकटॉक पर मशहूर सोनाली फौगाट द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मार दिए जाने का मामला तूल पकडऩे लगा है। इस घटना को लेकर मार्केट  कमेटी जुंडला के कर्मचारियों ने आक्रामक रुख अपनाते हुए काली पट्टी लगा कर कमेटी परिसर में शुक्रवार को जोरदार प्रदर्शन किया। 

कैथल में मार्केट कमेटी सचिव के समर्थन में कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर जताया रोष

सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले मार्केट कमेटी कार्यालय के कर्मचारियों ने शनिवार को काले बिल्ले लगाकर रोष प्रदर्शन किया। पहले धरना दिया, इसके बाद कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी की मांग की। सर्व कर्मचारी संघ के प्रेस सचिव एवं अध्यापक संघ के राज्य सचिव सतबीर गोयत, सर्व कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष जनरैल सिंह, जिला सचिव रामपाल शर्मा ने कहा कि भाजपा नेत्री द्वारा जिस प्रकार से मार्केट कमेटी सचिव पर सैंडल से हमला किया गया है वह पूरी तरह से निंदनीय है। एक साजिश के तहत पहले हमला करवाया जाता है और उसके बाद गंभीर आरोप लगाते हुए फंसाने की धमकी देकर माफीनामा लिखवाया जाता है। कर्मचारियों पर हो रहे इस अन्याय को किसी भी रूप में सहन नहीं किया जाएगा। सरकार इस मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करे। यदि ऐसा नहीं हुआ तो बड़े स्तर पर आंदोलन शुरू किया जाएगा। कर्मचारियों ने फौगाट के खिलाफ रोष जताते हुए कहा कि मार्केट कमेटी के सभी कर्मचारी इस मामले को लेकर एकजुट हैं। मार्केट कमेटी कैथल के सचिव दीपक कुमार, चंद्र कुमार, अरविंद्र कुमार, पाला राम मंडी सुपरवाइजर, धीरेंद्र, भूपेश, धर्मवीर, करण पाल, बलबीर, फकीर चंद, जगमाल, विरेंद्र, प्रताप सिंह, संदीप, सुभाष कुंडू, रविंद्र, नरेश कुमार, विजय लक्ष्मी सहित अन्य कर्मचारियों ने कहा कि अगर इस तरह से कर्मचारियों और अधिकारियों पर हमले होते रहेे तो कैसे वे असुरक्षा में काम कर पाएंगे। मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह पर किए गए हमले की वे कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और सरकार से इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.