Move to Jagran APP

शिवनगर से संदिग्ध हालात में तीन साल का बच्चा लापता

जागरण संवाददाता पानीपत शिवनगर से सोमवार सुबह तीन साल का बच्चा संदिग्ध हालात में लापता हो ग

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 06:41 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 06:41 AM (IST)
शिवनगर से संदिग्ध हालात में तीन साल का बच्चा लापता
शिवनगर से संदिग्ध हालात में तीन साल का बच्चा लापता

जागरण संवाददाता, पानीपत : शिवनगर से सोमवार सुबह तीन साल का बच्चा संदिग्ध हालात में लापता हो गया। सीआइए की तीन टीमें और पुलिसकर्मी देर रात तक बच्चे की तलाश करते रहे। बच्चे से बड़ा एक भाई व बहन है।

loksabha election banner

शिवनगर की कुसुम ने पुलिस को बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे उनके पति देव अनिल फैक्ट्री में काम पर गए थे। घर पर पति की पहली पत्नी की बेटी व दामाद आए हुए थे। दामाद ने कहा कि वह चाय नहीं पीता। इसी वजह से वह दुकान पर कोल्ड ड्रिक लेने चली गई। इसी दौरान तीन साल बेटा वासु पहली मंजिल से नीचे उतर आया और लापता हो गया। पौने घंटे बाद उसे बेटे के लापता होने का पता चला। पति को फैक्ट्री से बुलाया और शिवनगर व किशनपुरा में आठ घंटे तक बेटे की तलाश की, लेकिन भेद नहीं मिला। इसके बाद किशनपुरा चौकी गए। डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स शिवनगर पहुंचे और सीआइए की तीन टीमों, थाना चांदनी बाग और किशनपुरा चौकी पुलिस ने शिवनगर में घर-घर जाकर बच्चे की तलाश की। डीएसपी वत्स ने बताया कि थाना माडल टाउन, शहर, किला, सेक्टर-29 और किला थाना की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र में बच्चे की तलाश कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की जांच की, लेकिन बच्चा दिखाई नहीं दिया।

..विजय, 19 अक्टूबर, 2020


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.