Move to Jagran APP

कार में सवार होकर आए तीन युवक, चाचा और भतीजे पर चलाई गोली

कैथल में कार सवार तीन युवकों ने चाचा-भतीजेे पर गोली चला दी। वारदात को 26 जनवरी दोपहर को अंजाम दिया है। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 11:46 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 11:46 AM (IST)
कार में सवार होकर आए तीन युवक, चाचा और भतीजे पर चलाई गोली
कैथल में चाचा-भतीजे पर गोली चलाई गई।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। पुरानी रंजिश के चलते एक गाड़ी में सवार होकर आए तीन युवकों ने चाचा-भतीजा को गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी युवक ने आरोपितों से पिस्तौल छीन ली। इसके बाद आरोपित गाड़ी में सवार होकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ये दी पुलिस में शिकायत

कलायत थाना पुलिस को दी शिकायत में कलायत के वार्ड नंबर सात निवासी अंकुर ने बताया कि बस अड्डा कलायत के पास उसके ताऊ वेदपाल के लड़के सोनू की सोनू खल भण्डार के नाम से दुकान है। 26 जनवरी को दोपहर करीब दो बजे वह अपने निजी काम के लिए बस अड्डा कलायत के पास आया हुआ था और उसके पिता राकेश और ताऊ वेदपाल का लड़का सोनू के पास दुकान पर आया हुआ था। 

कुछ देर बाद एक गाड़ी आई जो उसके ताऊ के लड़के की दुकान पर रूकी। इसमें सवार तीन युवक आए और उसके पिता राकेश के साथ झगड़ा करने लगे। जिनकी पहचान कलायत निवासी अशोक कुमार र्फ शौकी, नवीन, सतबीर उर्फ सोनू के रूप में हुई। युवक शौकी पिस्तौल लिए हुए था। सतबीर व नवीन के उकसाने पर शौकी ने राकेश को गोली मार दी। गोली उसके पिता राकेश की टांग पर लगी। 

गोली लगने से उसका पिता जमीन पर जा गिरा। यह देख उसका चचेरा भाई सोनू वहां आया और आरोपित शौकी को पकड़ने लगा तो आरोपित ने उसके भाई सोनू पर भी गोली चला दी, जो गोली टांग पर लगी। उसके चचेरे भाई सोनू ने वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपित शौकी से पिस्तौल छीन ली। इसके बाद आरोपित सतबीर, शौकी और नवीन गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। आरोपित जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। वरदात के बाद उसके पिता और चचेरे भाई सोने को इलाज के लिए कैथल सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

कलायत थाना प्रभारी जयबीर ने बताया कि चाचा-भतीजा पर गोली मारने के वारदात को लेकर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मिलिए पानीपत की कैप्‍टन बेटी से, राजपथ पर शिल्‍का इनके हवाले, इतनी खतरनाक है ये गन

ये भी पढ़ें: हरियाणा के युवा ने नौकरी छोड़़ रिस्‍क उठाया, ट्रेनिंग ली और शुरू की डेयरी फार्मिंग, अब लाखों कमा रहे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.