Move to Jagran APP

Panipat Murder Case: लिव इन रिलेशनशिप से परिवार तबाह, एक घर में तीन हत्‍याएं

पानीपत में तीन हत्‍या के पीछे की वजह लिव इन रिलेशनशिप रही। पहले प्रेमी की हत्‍या और अब मां-बेटी को भी चाकू से गोदकर मार डाला गया। मामला पानीपत के इंद्रा विहार कॉलोनी का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 11:14 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 11:14 AM (IST)
Panipat Murder Case: लिव इन रिलेशनशिप से परिवार तबाह, एक घर में तीन हत्‍याएं
Panipat Murder Case: लिव इन रिलेशनशिप से परिवार तबाह, एक घर में तीन हत्‍याएं

पानीपत, जेएनएन। लिव इन रिलेशनशिप की वजह से एक परिवार पूरी तरह से तबाह हो गया। महज 11 दिन के अंतराल में एक घर में तीन हत्याएं हो गईं। एक परिवार तो पूरी तरह से तबाह हो गया। दूसरा परिवार भी इस वारदात की पीड़ा भुगत रहा है। मामला इंद्रा विहार कालोनी का है। यहां मां और बेटी की हत्या कर दी गई। 

loksabha election banner

कालोनी में बाहर तक टीवी की आवाज आ रही थी। पड़ोसियों को लगा कि घर में मां-बेटी टीवी देख रही हैं। जब शाम तक भी आवाज बाहर आती रही और दोनों बाहर नहीं निकलीं तो सभी को शक होने लगा। आवाज लगाई तो अंदर से किसी ने जवाब नहीं दिया। रानी और उसकी बेटी गीतू उर्फ अंजली को पहले कभी इस तरह सारा दिन अंदर नहीं देखा था। किसी अनहोनी के शक में पुलिस को सूचित किया। शुक्रवार रात को पुलिस जब घर पहुंची तो इनके शव बेड पर खून से लथपथ पड़े थे।

मृतक मां-बेटी के परिजनों को भी मकान के अंदर नहीं जाने दिया गया। शनिवार को एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर सुबूत जुटाएगी। वहीं, वारदात के बाद पुलिस मौके पर रात आठ बजे के बाद पहुंची थी। उस समय तेज आवाज में टीवी चल रहा था और शव बेड पर पड़े थे। शव देखकर लग रहा था मां-बेटी के शरीर पर चाकू सेताबड़तोड़ वार किए गए हैं। पुलिस ने मौके से कुछ सुबूत भी जुटाए।

पहले हुई प्रेमी की हत्‍या

वहीं 11 दिन पहले प्रेमी इदरीश की हत्‍या कर दी गई थी। इदरीश मकान मालकिन रानी के साथ लिव इन में रहता था। इससे खफा होकर रानी के बेटे 19 वर्षीय अंकुश ने उसकी हत्या कर दी थी। 

हत्या की दो वजह हो सकती हैं 

1- हर कोई इस हत्याकांड को इदरीश की हत्या से जोड़कर देख रहा है। शक है कि कहीं इदरीश के ही किसी स्वजन ने इस वारदात को अंजाम न दिया हो। 

2- कुछ दिन पहले रानी ने अपनी देवरानी के बेटे पर इदरीश की हत्या करने का आरोप लगाया था। इनकी आपस में बनती भी नहीं थी। पुलिस उन्हें भी जांच के घेरे में ला रही है। 

रानी ने देवरानी के बेटे को फंसाने का प्रयास किया था

रानी की देवरानी अनीता है। पहले इदरीश, अनीता के साथ भी रहा था। इसको लेकर रानी और अनीता में रंजिश थी। इदरीश की हत्या के बाद रानी ने देवरानी के बेटे रवि का नाम लिया था। ताकि रवि मामले में फंस जाए और देवरानी से बदला ले सके।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.