Move to Jagran APP

दर्दनाक सड़क हादसा, हमेशा साथ रहने वाले तीन दोस्‍तों ने एक साथ छोड़ दी दुनिया Panipat News

कुरुक्षेत्र के पिहोवा स्थित गांव फूलगढ़ भेरियां के पास ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार तीन दोस्त सोनू (21) संदीप कुमार (23) और जसवंत सिंह (32) की मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 12:04 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 02:20 PM (IST)
दर्दनाक सड़क हादसा, हमेशा साथ रहने वाले तीन दोस्‍तों ने एक साथ छोड़ दी दुनिया Panipat News
दर्दनाक सड़क हादसा, हमेशा साथ रहने वाले तीन दोस्‍तों ने एक साथ छोड़ दी दुनिया Panipat News

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्‍त हमेशा एक साथ रहते थे और एक साथ ही कामकाज पर जाते थे। लेकिन एक हादसे ने एक झटके में तीनों की एक साथ जान ले ली। 

loksabha election banner

चंडीगढ़-हिसार नेशनल हाईवे पर गांव फूलगढ़ भेरियां के पास ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार तीन दोस्तों सोनू (21), संदीप कुमार (23) और जसवंत सिंह (32) की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों प्लंबर का काम करते थे। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। 

पिहोवा गए थे तीनों

गांव धनौरी जींद के रहने वाले सोनू पुत्र रामफल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी कार में परिवार सहित किसी काम से पिहोवा के गांव सारसा आया था। उसके साथ जींद के गांव धनौरी के ही रहने वाला भाई जसवंत अपने दोस्त संदीप और सोनू पुत्र पाला राम के साथ बाइक पर आए थे। सोनू ने पिहोवा में जमीन ठेके पर ले रखी थी। कुछ एकड़ में गेहूं की बिजाई हो चुकी है, लेकिन तीन एकड़ जमीन में अभी बिजाई नहीं हुई थी।

गेहूं की बिजाई कर रहे थे

सुबह सोनू अपने दोस्त संदीप और जसवंत को लेकर गेहूं बिजाई के लिए खेत में गया था। बिजाई के बाद ट्रैक्टर को खेत में ही खड़ा कर बाइक पर तीनों वापस चल दिए। रास्ते में गांव फूलगढ़-भेरियां के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनको टक्कर मार दी, जिससे तीनों सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पहले पत्नी अब बेटा भी खोया

अविवाहित सोनू पुत्र पाला राम का इकलौता चिराग था। तीन माह पहले पाला की पत्नी की मौत हुई थी, अब बेटे की मौत से उनकी दुनिया ही उजड़ गई। अब घर में एक बेटी मोनू है, जो भाई की मौत के बाद सदमे में है। वहीं संदीप के घर में पत्नी और ढाई साल का बच्चा है। जसवंत सिंह के घर में पत्नी और नौ साल का बेटा हर्षित है। 

हमेशा साथ रहने वालों ने एक साथ छोड़ दी दुनिया

परिजनों ने बताया कि तीनों में गहरी दोस्ती थी, जब भी कहीं जाते तो एक साथ घर से निकलते थे। अब तीनों ने एक साथ ही दुनिया छोड़ दी। दोपहर को गांव में तीनों के शव पहुंचे तो मातम का माहौल छा गया। हर कोई दुख की इस घड़ी में पीडि़त परिवार के लोगों के साथ दुख बांटता नजर आया।

उजड़ गया संदीप और जसवंत का परिवार

युवक संदीप के घर में पत्नी और ढाई साल का बच्चा है। तीसरा दोस्त जसवंत सिंह के घर में पत्नी और नौ साल का बेटा हर्षित है। तीन भाइयों में वह छोटा था। देररात जब परिवार के लोगों को हादसे की सूचना मिली तो वे पिहोवा पहुंचे। सोमवार सुबह तीनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पिहोवा में सोनू ने ली थी ठेके पर जमीन

धनौरी गांव निवासी राजा राम ने बताया कि उसके भतीजे सोनू ने पिहोवा के नजदीक जमीन ठेके पर ले रखी है। कुछ एकड़ में गेहूं की बिजाई हो चुकी है, लेकिन तीन एकड़ जमीन में अभी बिजाई नहीं हुई थी। रविवार सुबह सोनू अपने दोस्त संदीप और जसवंत को लेकर गेहूं बिजाई के लिए खेत में गया था। फसल बिजाई के बाद ट्रैक्टर को खेत में ही खड़ा कर मोटरसाइकिल पर वापस आ रहे थे। गांव पहुंचने से पहले ही तीनों को एक सड़क हादसे ने लील लिया। 

हमेशा साथ रहते थे

बताया कि तीनों में गहरी दोस्ती थी, जब भी कहीं जाते तो एक साथ ही घर से निकलते थे। तीनों ने एक साथ ही दुनिया छोड़ दी। दोपहर को गांव में तीनों के शव पहुंचे तो मातम का माहौल नजर आया। हर कोई दुख की इस घड़ी में परिवार के लोगों के साथ दुख बांटता नजर आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.