Move to Jagran APP

उद्यमी के घर से साढ़े तीन लाख नकद, 11 लाख के जेवर चोरी

बदमाशों ने माडल टाउन स्थित क्रांति नगर में टेक्सटाइल उद्यमी के घर से तीन लाख रुपये 11 लाख रुपये के डायमंड सोने व चांदी के जेवर चोरी कर लिए। कालोनी में उद्यमी भाइयों के चार मकान हैं। चारों तरफ से दीवार बनी हुई हैं। बदमाश कालोनी की दीवार फांदकर रसोई की ग्रिल उखाड़कर घर में घुसकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 08:42 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 08:42 AM (IST)
उद्यमी के घर से साढ़े तीन लाख नकद, 11 लाख के जेवर चोरी
उद्यमी के घर से साढ़े तीन लाख नकद, 11 लाख के जेवर चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : बदमाशों ने माडल टाउन स्थित क्रांति नगर में टेक्सटाइल उद्यमी के घर से तीन लाख रुपये, 11 लाख रुपये के डायमंड, सोने व चांदी के जेवर चोरी कर लिए। कालोनी में उद्यमी भाइयों के चार मकान हैं। चारों तरफ से दीवार बनी हुई हैं। बदमाश कालोनी की दीवार फांदकर रसोई की ग्रिल उखाड़कर घर में घुसकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मेन गेट पर गार्ड तैनात था। इसी तरह से तीन बदमाशों ने सोमवार रात को दुकानदार के घर से 11 लाख रुपये के जेवर और 80 हजार रुपये चोरी कर लिए थे। शहर में एक सप्ताह में चोरी की 12 वारदात हो चुकी हैं।

loksabha election banner

क्रांति नगर के भाटिया हाउस के मालिक उद्यमी नरेंद्र भाटिया ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपने मकान का ताला लगाकर पत्नी ममता के साथ सो गए थे। सुबह उठकर जब रसोई में गए तो खिड़की की ग्रिल उखड़ी मिली। इसके बाद उन्होंने स्टोर रूम में रखी गोदरेज की अलमारी चेक की। अलमारी और अंदर लाकर के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि अलमारी में रखे साढ़े तीन लाख रुपए, कान के झुमकों के साथ डायमंड का सेट, दो डायमंड की अंगूठी, सोने के दो कड़े, चार चांदी के ग्लास, छह चांदी की कटोरी, 35 चांदी के सिक्के, चार सोने के सिक्के, सोने के झुमके व पेंडल सेट चोरी कर लिए। माडल टाउन थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि माला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उद्यमी के घर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन चोरों की तस्वीर दिखाई नहीं दी है। सीआइए-टू ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। पाथरी मंदिर के पास तीन महिलाओं की चेन चोरी

संस, मतौलडा : करनाल के ज्योति कालोनी के अनिल कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार को वह बहन रीना और स्वजनों के साथ पाथरी माता पूजा के लिए गया था। भीड़ में बहन रीना की की डेढ़ तोले की सोने की चेन चोरी कर ली। इसी तरह से करनाल के मुनक के मुकेश का पर्स चुरा लिया। पर्स में आधार कार्ड, आरसी, डीएल, पैन कार्ड और 8000 रुपये चोरी कर लिए। जींद के आसन गांव की निर्मला और भादड़ की सुनीता की डेढ़-डेढ़ तोले की सोने की चेन चोरी कर ली गई। उरलाना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज किया। घर से मोबाइल फोन व 400 रुपये चोरी

संस, इसराना : डाडोला गांव के सागर ने पुलिस को शिकायत दी कि 4 जुलाई की रात को वह खाना खाकर घर पर सो गया था। उन्होंने अपना मोबाइल फोन और पर्स को तकिये के नीचे रखा था। पर्स में 400 रुपये थे। पांच जुलाई की सुबह देखा तो पर्स और मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

दुकान से मोबाइल फोन चोरी

जासं, पानीपत : डाबर कालोनी के गुलफाम ने पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार को मोबाइल फोन अपनी दुकान में रखा था। कुछ समय बाद देखा तो मोबाइल फोन नहीं मिला। मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.