Move to Jagran APP

ट्रक ड्राइवर को लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार

जासं पानीपत ट्रक ड्राइवर से नकदी लूटने के आरोपित सिवाह गांव के कमल राकेश और अभिषेक

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 10:53 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 05:23 AM (IST)
ट्रक ड्राइवर को लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार
ट्रक ड्राइवर को लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत: ट्रक ड्राइवर से नकदी लूटने के आरोपित सिवाह गांव के कमल, राकेश और अभिषेक को सीआइए-वन ने गिरफ्तार किया। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपितों की निशानदेही पर लूट की राशि बरामद की जाएगी।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती के उकडहा गांव के मोहम्मद सलीम ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 जनवरी को वह करनाल से ट्रक में चावल लोड करके इंदौर जा रहा था। तभी सिवाह के पास बाइक से तीन बदमाश आए। बदमाशों ने गाड़ी का दरवाजा खुलवाकर मारपीट कर पर्स लूट लिया। पर्स में 15000 रुपये और जरूरी कागजात थे। युवती घर से 10 हजार रुपये और अंगूठी ले गई

जासं, पानीपत: गीता कालोनी की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को उसकी 23 वर्षीय बेटी को शादी की नीयत से दीनानाथ कालोनी का सुनील बहकाकर ले गया। बेटी घर से 10 हजार रुपये और सोने की अंगूठी भी ले गई। तीन उद्घोषित अपराधी गिरफ्तारसंस, मतलौडा-थर्मल : जिलि में विभिन्न जगहों से पुलिस ने तीन उदघोषित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मतलौडा की शिव कालोनी के रामभज और नोहरा गांव के हवा सिंह को काबू किया गया। दोनों को अदालत ने उदघोषित अपराधी घोषित कर रखा था। इसी तरह से थाना शहर पुलिस ने करनाल के कलवेहड़ी गांव के वीरभान को गिरफ्तार किया। दुकान में चोरी करने का प्रयास का आरोपित काबू

संस, मतलौडा: मतलौडा के सुनील ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका पुरानी तहसील के पास जगदंबा किराना स्टोर है। औसर गांव का दिनेश चोरी की नीयत से रोशनदान से स्टोर में घुसा। उसने आरोपित को पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। थाना मतलौडा पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.