Move to Jagran APP

मुख्‍य बाजार में चोरों की बरात, एक रात में 7 दुकानों में चोरी, सुबह दुकानदारों ने लगाया जाम

करनाल में सात दुकानों में चोरी हुई। लगातार एक महीने से हो रही ऐसी घटनाओं के विरोध में दुकानदारों ने जाम लगाया। कार्रवाई न होने से दुकानदारों में रोष है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 12:33 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 12:33 PM (IST)
मुख्‍य बाजार में चोरों की बरात, एक रात में 7 दुकानों में चोरी, सुबह दुकानदारों ने लगाया जाम
मुख्‍य बाजार में चोरों की बरात, एक रात में 7 दुकानों में चोरी, सुबह दुकानदारों ने लगाया जाम

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल के निगदू क्षेत्र में चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार-मंगलवार की रात चोरों की बारात कस्बे के मुख्य बाजार में उतर आई। यहां उन्होंने सात दुकानों के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने पांच दुकानों से बैटरी और  दो अन्य दुकानों से हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं पर दावों के बावजूद पुलिस प्रशासन की ओर से ठोस कार्यवाही न करने से खफा दुकानदारों ने रोष जताते हुए नीलोखेडी-ढाण्ड वाया कारसा डोड रोड पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक लगे जाम से सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। 

loksabha election banner

ताजा घटनाक्रम के तहत सोमवार की रात्रि और मंगलवार सुबह करीब पांच बजे निगदू मेन मार्केट में अज्ञात चोरों द्वारा सात दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की चोरी को वारदात को अंजाम दिया गया, जिसमें पांच दुकानों की बैटरी, एक बूट हॉउस व कबाड़ी की दुकान से हजारों की नगदी पर हाथ साफ किया गया। चोरी होने पर पुलिस प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई न करने को लेकर दुकानदारों ने रोष प्रकट किया। इसके बाद नारेबाजी करते हुए उन्होंने जाम लगा दिया।

सूचना मिलते ही निगदू थाने के एसएचओ कंवर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। यहां रोष प्रकट कर रहे दुकानदारों ने दो टूक कहा कि पिछले माह 18 जून को भी निगदू में सात दुकानों के ताले तोड़कर बैटरियां चोरी की गई थीं लेकिन पुलिस प्रशासन ने आज तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। एक घंटे तक जाम लगने के बाद पुलिस प्रशासन ने मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके जल्द से जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया तो दुकानदारों ने जाम खोला। जाम खोलने के बाद पुलिस कर्मचारियों ने कार्रवाई शुरू कर दी।

इन दुकानों में हुई चोरी 

1. पारस बूट हाउस- सात हजार नगदी, चार-पांच जूते चोरी

 2. गुरुनानक सीमेंट स्टोर निगदू- 1 बैटरी

 3. हरियाणा सब्जी भण्डार- 1 बैटरी

 4. कतर सैलून- दो बैटरी

 5. ललित ऑटो सेंटर- एक बैटरी

 6. धीमान फर्नीचर हाउस व नरेश इलैक्टिक- एक-एक बैटरी

 7. बाली बर्फ वाले- दो गल्ले तोड़कर आठ रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.