Move to Jagran APP

हरिसिंह कॉलोनी में चोरों ने एक साल के भीतर दसवीं बार की चोरी

सुबह होने पर पड़ोसियों ने मकान की खिड़की टूटी होने की सूचना दी। इसके बाद पत्नी घर पहुंची। कमरे व अलमारी केताले टूटे थे और सभी सामान बिखरा हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 06:42 AM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 06:42 AM (IST)
हरिसिंह कॉलोनी में चोरों ने एक साल के भीतर दसवीं बार की चोरी
हरिसिंह कॉलोनी में चोरों ने एक साल के भीतर दसवीं बार की चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : नूरवाला की हरिसिंह कॉलोनी के सूने मकान से 10 हजार रुपये, सोने-चांदी के जेवर और अन्य सामान चोरी कर लिया। इस घर में चोर एक साल में 10 बार चोरी कर चुके हैं। पुलिस चोरों को पकड़ नहीं पा रही।

loksabha election banner

हरिसिंह कॉलोनी के रिकू राणा ने बताया कि वह कैंटर चलाते हैं और ज्यादातर समय घर से बाहर रहते हैं। 20 अप्रैल को उनकी पत्नी अनुराधा बच्चों को लेकर अपने मायके मेरठ के सरधना गई थी। सुबह होने पर पड़ोसियों ने मकान की खिड़की टूटी होने की सूचना दी। इसके बाद पत्नी घर पहुंची। कमरे व अलमारी के ताले टूटे थे और सभी सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे 10 हजार रुपये, एक तोले सोने, पांच तोले चांदी के जेवर और एलसीडी चोरी कर ली। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत करने पर चोर करते हैं हमला

रिकू ने बताया कि एक साल में अब तक करीब 5 लाख रुपये का सामान चोरी हो चुका है। मुहल्ले के तकरीबन सभी घरों में चोरी हो चुकी है। एक पड़ोसी ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई तो चोरों ने रात उस पर चाकू से वार कर दिया था। डर की वजह से अब तो पड़ोसी पुलिस में चोरी की शिकायत भी नहीं दर्ज कराते हैं।

नांगलखेड़ी के सरकारी स्कूल से दो बैट्री चोरी

जासं, पानीपत : राजकीय प्राथमिक पाठशाला नांगलखेड़ी के मुख्याध्यापक जयदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार को स्कूल के अध्यापक पवन ने कॉल कर सूचना दी कि स्कूल के चार कमरों के दरवाजे की कुंडी तोड़कर एक बैट्री और परिसर में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र की बैट्री चोरी कर ली। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.