Move to Jagran APP

पानीपत: एसडी स्‍कूल के पास पीएनबी में चोरी, डीवीआर ले गए चोर

पानीपत में चोरी की वारदात। एसडी सीनियर सेकेंडरी स्‍कूल के सामने जीटी रोड किनारे पीएनबी की शाखा में चोरी। पीएनबी की दीवार तोड़ चोरी का प्रयास। चोर स्ट्रांग रूम में नहीं घुस सके। चोर अपने साथ डीवीआर ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 01:20 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 01:20 PM (IST)
पानीपत: एसडी स्‍कूल के पास पीएनबी में चोरी, डीवीआर ले गए चोर
पानीपत में पंजाब नेशनल बैंक में चोरी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। चोरों ने एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने जीटी रोड किनारे स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा की दीवार में सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया। स्ट्रांग रूम में घुसने में नाकाम हुए तो बचने के लिए सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर उतार कर अपने साथ ले गए। वहीं गांव रिसालू स्थित श्रमिक के कमरे का ताला तोड़कर नकदी और कानों की बोली चोरी कर ले गए। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस को शिकायत दी गई है।

loksabha election banner

शहर के सेक्टर 13-17 निवासी कुलीन कुमार मौर्य ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर में जीटी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शाखा प्रबंधक हैं। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के चलते बैंक की छुट्टी थी। अगले दिन 27 जनवरी को सुबह ब्रांच खोली व अंदर जाकर देखा तो सामान इधर-उधर पड़ा था। पीछे वाले कमरे की दीवार टूटी मिली। उन्होंने सामान चेक किया तो सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी मिली। चोर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी कर ले गए। चोरी करीब साढ़े दस बजे हुई। चोर पीछे लगने वाली गली से होकर छत पर चढ़े और नीचे आकर कमरे की दीवार तोड़कर बैंक के अंदर घुसे। चोरों ने स्ट्रांग रूम का लाक तोड़ने का भी प्रयास किया। लेकिन नाकाम रहे। उनकी ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई। बचने के लिए डीवीआर चोरी कर ले गए। वहां लगे दूसरे कैमरे से नहीं बच पाए। उक्त कैमरे में वो रिकार्ड हो गए। चोर दो हैं।

बहन की शादी के लिए जमा कर रखे थे रुपये

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के गांव मोहिलीया निवासी निशा देवी ने सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में गांव रिसालू निवासी मामन के मकान में किराये पर रहती है। फैक्ट्री में काम करती है। पति राधा कृष्ण दीपावली पर गांव गए थे। अभी तक नहीं लौटे हैं। 27 जनवरी को वो कमरे पर ताला लगाकर फैक्ट्री में गई हुई थी। शाम को साढ़े छह बजे के करीब मालकिन ने फोन कर कमरा का दरवाजा खुला होने बात सूचना दी। फैक्ट्री से कमरे पर पहुंची तो ताला टूटा व अंदर सामान बिखरा मिला। उसने बताया कि चोर कमरे में रखे बैग से 50 हजार रुपये की नकदी व एक तोले सोने की कानों की बाली चोरी कर ले गया।

निशा का कहना है कि कमरे पर किसी के न होने का फायदा उठा ताला तोड़ दिन में ही अज्ञात व्यक्ति उक्त पैसे व बाली चोरी कर ले गया। उक्त रुपये उसने मार्च माह में छोटी बहन की शादी खर्च को लेकर जमा करके रखे हुए थे। उसने बताया कि पुलिस ने आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो उसमें दो लोग दिख रहे हैं। निशा ने पुलिस से चोर का पता लगा सख्त कार्रवाई के साथ चोरी की नकदी व आभूषण बरामद करने की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने महिला के बयान पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.