Move to Jagran APP

कट्टा लेकर ससुराल पहुंचा युवक, पत्नी ने ईटें मारकर भगाया

मंगलवार रात को सुमित चार साथियों संग आया और घर के बाहर खड़े होकर गाली-गलौज करने लगा। बहन ने इसका विरोध किया पर वह नहीं माना।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 07:05 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 07:05 AM (IST)
कट्टा लेकर ससुराल पहुंचा युवक, पत्नी ने ईटें मारकर भगाया
कट्टा लेकर ससुराल पहुंचा युवक, पत्नी ने ईटें मारकर भगाया

जागरण संवाददाता, पानीपत : शादी के आठ साल बाद भी घरेलू कलह खत्म नहीं हुई तो विवाहिता रोहतक की कबीर कालोनी से मायके गंगाराम कालोनी आ गई। इससे नाराज पति मंगलवार रात को देसी कट्टा लेकर ससुराल पहुंच गया और घर के बाहर खड़ा होकर पत्नी को गालियां देने लगा। शोरगुल सुन बाहर आई पत्नी ने ईटें फेंककर मारी तो सुमित वहीं गिर गया। शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने कट्टा कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गंगाराम कालोनी के अक्षय ने बताया कि उसकी बहन साधवी की शादी लगभग आठ साल पहले कबीर कालोनी रोहतक के सुमित के साथ हुई थी। दो बच्चे होने के बाद भी दंपती में घरेलू कलह बढ़ती जा रही थी। जीजा सुमित बहन के साथ मारपीट करता था। इससे परेशान होकर साधवी मायके आ गई थी। मंगलवार रात को सुमित चार साथियों संग आया और घर के बाहर खड़े होकर गाली-गलौज करने लगा। बहन ने इसका विरोध किया, पर वह नहीं माना। इसके बाद साधवी ने उस पर ईटें फेंककर मारी। मॉडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपित की तलाश कर रहे हैं।

रात को दी थी जान से मारने की धमकी

साधवी का आरोप है कि मंगलवार रात को ही सुमित ने उसके घर पर कॉल कर 10 लाख रुपये का जुगाड़ करने और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। साधवी ने बताया कि सुमित का पिता रोहतक में पटवारी के पद पर कार्यरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.