Move to Jagran APP

इनोवा गाड़ी लूटकर जयपुर भाग गए थे बदमाश

गाड़ी लूटने के बाद वह राजस्थान के जयपुर घूमने चले गए थे। वारदात के 15 दिन बाद गाड़ी का इसराना के पास एक्सीडेंट हो गया तो कुनाल और अनुज उसे छोड़कर भाग गए थे। पुलिस आरोपित कुनाल व अनुज को पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 06:19 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 06:19 AM (IST)
इनोवा गाड़ी लूटकर जयपुर भाग गए थे बदमाश
इनोवा गाड़ी लूटकर जयपुर भाग गए थे बदमाश

जागरण संवाददाता, पानीपत : नौ महीने पहले पिस्तौल के बल पर इनोवा गाड़ी लूटने के तीसरे आरोपित खरखौदा के बरौना गांव के बिट्टू उर्फ काला को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी ( सीआइए-वन) पुलिस ने तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया। वह दिल्ली की तिहाड़ में हत्या के प्रयास के मामले में बंद था। आरोपित को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह, अनुज और कुनाल दोस्त हैं। 29 जून 2020 को तीनों ने मांडी गांव के पास देसी पिस्तौल के बल पर इनोवा और 4800 हजार रुपये लूट लिए। गाड़ी लूटने के बाद वह राजस्थान के जयपुर घूमने चले गए थे। वारदात के 15 दिन बाद गाड़ी का इसराना के पास एक्सीडेंट हो गया तो कुनाल और अनुज उसे छोड़कर भाग गए थे। पुलिस आरोपित कुनाल व अनुज को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। बिट्टू पर हत्या और हत्या के प्रयास के आठ मामले दर्ज हैं।

सीआइए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि बिट्टू के खिलाफ दिल्ली, सोनीपत, फरीदाबाद, बहादुरगढ़ और रोहतक में हत्या और हत्या के प्रयास के आठ मामले दर्ज हैं।

यह है मामला

भाऊपुर गांव के राजदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मतलौडा के अमित की इनोवा गाड़ी चलाता है। 29 जून 2020 को उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से गाड़ी में लेबर लाया और उन्हें सनौली छोड़ दिया। इसके बाद वह दोस्तों के पास मांडी गया और वहां से घर लौट रहा था। इसराना रोड पर बांध मोड़ के पास गाड़ी रोक कर शौच करने लगा। इसी दौरान तीन बदमाश आए और पिस्तौल के बल पर नकदी व गाड़ी लूटकर भाग गए। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.