Move to Jagran APP

शिवम को गोली मारने का मुख्य आरोपित दो साथियों सहित गिरफ्तार

़़़14 जनवरी को रंजिश में राजीव कॉलोनी के नितिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर कॉलोनी के ही शिवम के पैरों में आठ गोलियां मारी थीं नितिन सम्राट और पवन तीन दिन की रिमांड पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 08:10 AM (IST)
शिवम को गोली मारने का मुख्य आरोपित दो साथियों सहित गिरफ्तार
शिवम को गोली मारने का मुख्य आरोपित दो साथियों सहित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सनौली रोड शिव चौक पर 14 जनवरी को मारपीट के मामले में गवाह देने से रोकने के लिए राजीव कॉलोनी के शिवम के पैरों में आठ गोलियां मार दी थी। इस मामले में मुख्य आरोपित राजीव कॉलोनी नितिन और सम्राट और सनौली रोड वार्ड नौ के पवन उर्फ काला को सोमवार शाम को सीआइए-टू ने उग्राखेड़ी मोड़ से गिरफ्तार किया। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया और दो दिन की रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल व डंडे बरामद किए जाएंगे।

loksabha election banner

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने मंगलवार को लघु सचिवालय में प्रेसवार्ता कर बताया कि राजीव कॉलोनी के शिवम की कॉलोनी के ही नितिन के साथ रंजिश थी। नितिन बार-बार शिवम को धमकी दे रहा था कि मारपीट के मामले में गवाही न देना। 14 जनवरी को शिवम पिता से रुपये लेकर सब्जी मंडी के पास होटल से खाना लेने जा रहा था। इसी दौरान वह शिव चौक पर ताऊ के बेटे अंकित के साथ दुकान पर चाय पीने लगा। बाइक और एक्टिवा से नितिन, सम्राट और पवन अपने कई साथियों के साथ आया और शिवम की पैरों में आठ गोलियां मार दी। घायल शिवम को पीजीआइ रोहतक में भर्ती कराया। किला थाने में मामला दर्ज है। आरोपित प्रिंस और अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

ये मामले दर्ज हैं

-आरोपित सम्राट हत्या के मामले में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ मारपीट का मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

-आरोपित नितिन के खिलाफ दो और पवन के खिलाफ मारपीट का एक मामला दर्ज है। तीनों मामले कोर्ट में विचाराधीन हैं।

हैंडलूम व्यवसायी पर फायर करने वाला नन्हा गिरफ्तार फॉलोअप

फोटो 6ए

18 जनवरी की रात को डाहर के रविद्र उर्फ नन्हा ने रुपये के लेनदेन में मॉडल टाउन के सिल्ला की गाड़ी पर पांच फायरिग की थी, सिल्ला का दोस्त बलराज घायल हो गया था

वारदात के बाद नन्हा साथियों के साथ हरिद्वार घूमने चला गया था, लौटा तो पकड़ा गया

जागरण संवाददाता, पानीपत : हैंडलूम व्यवसायी और उसके दोस्त पर फायरिग करके आरोपित फाइनेंसर डाहर गांव का रविद्र उर्फ नन्हा अपने चार साथियों के साथ हरिद्वार घूमने चला गया था। वह सोमवार शाम को हरिद्वार से अपनी क्रेटा कार से पानीपत लौट रहा था। इसी दौरान सीआइए-थ्री प्रभारी छबील सिंह की टीम ने शिव चौक के पास उसे कार समेत काबू किया। कार में आरोपित डाहर का रमन, मंजीत, दिनेश और सोनीपत के भावड़ गांव का मोहित था। रविद्र से उसकी लाइसेंसी पिस्तौल और दो रौंद बरामद किए। आरोपित मंजीत के खिलाफ थाना शहर में एससीएसटी एक्ट और मोहित के खिलाफ थाना इसराना में छीनाझपटी का मामला दर्ज है। पांचों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने मंगलवार को लघु सचिवालय में प्रेसवार्ता कर बताया कि सोनीपत के शामड़ी गांव का सिल्ला मॉडल टाउन में किराये पर रहता है और हैंडलूम का काम करता है। छह महीने पहले सिल्ला ने डाहर के रविद्र उर्फ नन्हा से सात लाख रुपये उधार लिए थे। 18 जनवरी की रात को सिल्ला ने कॉल कर रुपये देने के लिए नन्हा को स्काईलार्क बुलाया और मोबाइल फोन बंद कर लिया। नन्हा स्काई लार्क से लौटा और सिल्ला के कमरे में तोड़फोड़ कर चला। सिल्ला ने फिर कॉल की और नन्हा के साथ गालीगलौज कर दी। इसके बाद नन्हा क्रेटा कार से आया और मॉडल टाउन में टिक्कू अस्पताल के पास सिल्ला की कार पर लाइसेंसी पिस्तौल से पांच फायर किए। दो गोली कार में लगी। कार में सवार सिल्ला के दोस्त कालखा गांव बलराज घायल हो गया। मॉडल टाउन चौकी में मामला दर्ज है। मामले की जांच सीआइए-थ्री कर रही है। सिल्ला ने लगाया था सात लाख रुपये मंथली मांगने का आरोप

पीड़ित सिल्ला ने बताया था कि उसने नन्हा से 2.30 लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। वह ब्याज समेत चार लाख रुपये लौटा चुका है। पांच लाख रुपये के चेक भी नन्हा को दिए थे। इसके बावजूद नन्हा उससे सात लाख रुपये मंथली मांग रहा था। मना करने पर उस पर गोली चलाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.