Move to Jagran APP

मदरसा संचालक परिवार सहित फरार

मॉडल टाउन थाना क्षेत्र स्थित मदरसे में सोमवार को बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोपित मौलवी को मंगलवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 08:30 AM (IST)
मदरसा संचालक परिवार सहित फरार
मदरसा संचालक परिवार सहित फरार

जागरण संवाददाता, पानीपत: मॉडल टाउन थाना क्षेत्र स्थित मदरसे में सोमवार को बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोपित मौलवी को मंगलवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि घटना के बाद से मदरसा संचालक परिवार सहित फरार है। वहीं मंगलवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ऐलान किया कि वे अब मदरसा नहीं खुलने देंगे। बताया गया है कि एक साल पहले भी मौलवी ने सोनीपत में भी बच्ची के साथ हरकत की थी। इसी वजह से उसे भगा दिया था। मदरसा संचालक को इसकी जानकारी थी। इसके बावजूद मदरसा में मौलवी को पढ़ाने के लिए रख लिया।

prime article banner

18 साल पहले उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर आरिफ ने गंगाराम कॉलोनी में किराये के मकान में मदरसा खोला था। यहां कुछ महीनो पहले ही महेंद्रगढ़ का रहने वाला साबिर उर्फ उस्मान अली को पढ़ाने के लिए रखा था। उस्मान ने दो महीने पहले भी अन्य बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। तब उसने माफी मांग ली थी। इसके बाद भी वह नहीं सुधारा और उसने सात साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। पीड़ित बच्ची ने दो दिन पहले ही घर के सामने रहने वाली महिला को उस्मान की करतूत बताई। सोमवार दोपहर को छुट्टी के बाद भी बच्ची घर नहीं पहुंची तो मां ने पड़ोसी की बच्ची से पूछा था। वह मदरसे में पहुंचे तो वहां आरोपी बच्ची के साथ हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। मां ने उसकी पिटाई कर दी। अन्य लोगों ने आरोपित उस्मान को पीटा और थाना मॉडल टाउन पुलिस को सौंप दिया। छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को पीटा, आरोपित काबू

पानीपत: थाना सदर क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को वह खेत में पशुओं का चारा लेने गई थी। इस दौरान वह बाबरपुर रोड पर पुलिया के नजदीक पहुंची तो बड़ौली गांव के मोनू ने पीछा कर उस पर फब्ती कसकर मोबाइल फोन मांगा। उसने मना किया तो आरोपित युवक ने छेड़खानी कर उसके साथ मारपीट की। उसने शोर मचा दिया। आरोपित युवक जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.