Yamunanagar Murder News: बेखौफ बदमाश, वारदात स्‍थल से सौ मीटर दूर थी पुलिस, हत्‍या कर लूट ले गए लाखों

यमुनानगर में बदमाशों ने पुलिस से सौ मीटर दूर व्‍यवसायी के नौकर को गोली मार दी। नौकर के पास से 50 लाख से ज्‍यादा रकम लूट ले गए। वारदात से सौ मीटर दूर पुलिस चेकिंग कर रही थी। घटना से लोगों में आक्रोश है।

Anurag ShuklaPublish: Tue, 17 May 2022 04:46 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 04:46 PM (IST)
Yamunanagar Murder News: बेखौफ बदमाश, वारदात स्‍थल से सौ मीटर दूर थी पुलिस, हत्‍या कर लूट ले गए लाखों

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर में बदमाशों बेखौफ हो गए हैं। फिर यमुनानगर में खूनी खेल खेला गया। एक और हत्‍या कर दी गई। इस बार बीच चौराहे एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या कर दी और फिर लाखों लूट ले गए। हैरानी वाली बात है कि इस वारदात स्‍थल से करीब सौ मीटर दूर ही पुलिस चेकिंग कर रही थी। 

महाराणा प्रताप चौक के पास पुराना हमीदा निवासी 42 वर्षीय श्रवण सिंह की गर्दन में बदमाशों ने गोली मार दी। वह सुबह करीब दस बजे एचडीएफसी बैंक में 50 लाख नौ हजार रुपये जमा कराने आया था। पहले से बैंक के बाहर खड़े बदमाशों ने उससे बैग छीन लिया और बाइक से फरार हो गए।

गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उनकी मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। घटनास्थल से 100 मीटर दूर चौक पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसके बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

परिजनों ने घटना के विरोध में काफी हंगामा भी किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें मास्क पहने बदमाश नजर आए। जिले में बढ़ते अपराध के कारण लोगों के मन में पुलिस के प्रति गुस्सा बढ़ रहा है।

श्रवण सिंह करीब 20 साल से बंसल ट्रेडर्स के मालिक प्रोफेसर कालोनी निवासी अजय बंसल के पास नौकरी कर रहा था। अजय बंसल के पास पेप्सी, बोतलबंद पानी की एजेंसी है। यहीं पर श्रवण सिंह उनकी कार चलाने के साथ-साथ उनके व्यापार व घर से संबंधित कार्य भी करता था। लंबे समय से कार्य करने की वजह से वह बंसल का काफी विश्वासपात्र था।

बैंकों की तीन दिन की छुट्टी की वजह से काफी कैश एकत्र हो गया था। मंगलवार को बैंक खुले। अजय ने श्रवण को महाराणा प्रताप चौक के पास एचडीएफसी बैंक में 50 लाख नौ हजार रुपये जमा कराने के लिए भेजा। अक्सर वह एक्टिवा पर जाता था, लेकिन अधिक कैश होने की वजह से उसे अपनी इनोवा कार से भेजा। जैसे ही वह कार से उतरकर बैग लेकर चलने लगा। तभी मास्क लगाए एक बदमाश आया और उससे बैग छीनने लगा। विरोध करने पर बदमाश ने गर्दन के पास गोली मारी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा।

जब तक आसपास के लोग एकत्र होते। तब तक बदमाश अपने साथी के साथ बाइक पर फरार कन्हैया चौक की ओर फरार हो गया। एसपी कमलदीप गोयल भी घटनास्थल पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज भी देखी। एसपी का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है। जिससे बदमाशों के बारे में सुराग भी मिले हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

Edited By Anurag Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept