Move to Jagran APP

दरिंदे सौतेले पिता ने कैथल में 7 माह के मासूम का मुंह दबाकर कर दी हत्‍या, मां पहुंची थाने

कैथल में सात माह के मासूम बच्‍चे की उसके सौतेले पिता ने हत्‍या कर दी। पिता ने उसका मुंह दबाकर मार डाला। बच्चे की मां की शिकायत पर सौतेले पिता पर बच्चे की हत्या का केस दर्ज किया गया। दोनों ने प्रेम विवाह किया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 12:00 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 12:00 PM (IST)
दरिंदे सौतेले पिता ने कैथल में 7 माह के मासूम का मुंह दबाकर कर दी हत्‍या, मां पहुंची थाने
सौतेले पिता ने मासूम की हत्‍या कर दी।

कैथल, जेएनएन। बिहार के दरभंगा जिले के डरिया गांव की काजल ने अपने पहले पति से तलाक लेकर जिस प्रेमी से दूसरी शादी की, उसी ने उसके दूधमुंहे बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बीते रोज हुई इस घटना के बाद से महिला का पति फरार है। बच्चे की मां की शिकायत पर थाना राजौंद पुलिस ने रोशन यादव नाम के युवक के खिलाफ बच्चे की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

बिहार के दरभंगा जिले के गांव डरिया निवासी काजल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका विवाह वर्ष 2017 में मुजफ्फरपुर जिले के गांव जजवार निवासी विजय कुमार के साथ हुआ था। करीब एक साल पहले उनका तलाक हो गया। जिस वक्त तलाक हुआ, उसके पेट में विजय कुमार का बच्चा था। करीब सात महीने बाद उसे बेटा हुआ, जिसका नाम उसने पीयूष रखा।

तीन महीने पहले उसने डरिया गांव के युवक रोशन यादव से प्रेम विवाह किया था। हफ्ते भर पहले ही वह दिल्ली से रोजगार के लिए गांव रोहेड़ा में एक मुर्गी फार्म पर आए थे। 18 अप्रैल को समय करीब 12 बजे दोपहर रोशन पीयूष को  गोद में लेकर दूध पिला रहा था। दूध उसके गले में न उतरकर गर्दन के पास गिर रहा था। जब उसने यह देखा तो वह परेशान हो गई और उसने प्रवीण पोल्ट्री फार्म के मालिक प्रवीण को इसके बारे में बताया।

वह अपनी गाड़ी में दूसरे नौकर संजू वासी पेग्गा, सुनीता वासी पेग्गा के साथ राजौंद में फौजी अस्पताल में बच्चे को ले गए । जहां पर बिना इलाज किए डाक्टर ने दूर से ही बच्चे को कहीं और ले जाने को कहा। फिर उसे असंध बच्चों के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां पीयूष की नब्ज देखकर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर वह सब वापस मुर्गी फार्म पर आ गए। यहां उन्हें उसका पति रोशन यादव नहीं मिला। वह उनके साथ अस्पताल भी नहीं गया और अभी तक भी वह वापस नहीं लौटा है। इससे उसे शक है कि उसके बेटे पीयूष को रोशन यादव ने ही मुंह दबाकर मारा है।

बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कैथल लाया गया था, जहां से उसका विसरा जांच के लिए मधुबन भेजा गया है। यहां डाक्टरों ने बताया है कि प्रथम दृष्टया बच्चे की मौत की वजह सांस रुकना लग रहा है। विसरा की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.