Move to Jagran APP

कार ने बाइक को मारी टक्कर, बुझ गए दो घरों के चिराग, एक स्टेट चैंपियन Panipat News

सुताना गांव के पास कार ने बाइक को टक्कर मार दी। खुखराना का विकास और भादौड़ का अमित औंधे मुंह नाले में गिर पड़े। उनकी मौके पर मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 10:19 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 10:21 AM (IST)
कार ने बाइक को मारी टक्कर, बुझ गए दो घरों के चिराग, एक स्टेट चैंपियन Panipat News
कार ने बाइक को मारी टक्कर, बुझ गए दो घरों के चिराग, एक स्टेट चैंपियन Panipat News

पानीपत, जेएनएन। सुताना गांव के कब्रिस्तान के पास अलसुबह पांच बजे कार की टक्कर से बाइक सवार ममेरे-फुफेरे दो भाइयों की मौत हो गई। दोनों लोहारी गांव से शादी समारोह से घर लौट रहे थे। भादौड़ गांव के अमित की पत्नी के संबंधी के लोहारी गांव में शादी थी। अमित (26) शादी समारोह में ममेरे भाई खुखराना के विकास (22) के साथ गया था। इसके बाद वे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे।

loksabha election banner

सुताना के पास मोड़ पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक नाले में गिरने से दोनों औंधे मुंह गिर गए। पीछे से बाइक से आ रहे अमित के जीजा कुराना के अनिल दोनों को अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। विकास वॉलीबॉल का स्टेट चैंपियन रह चुका है। विकास और अमित दोनों फौज में भर्ती की तैयारी भी कर रहे थे। विकास तीन बहनों और अमित दो बहनों का इकलौता भाई था। डॉक्टर ने बताया कि दोनों की सिर में चोट व कीचड़ में दम घुटने से मौत हुई है। पुलिस फरार कार चालक की तलाश कर रही है।

बुझ गए दो घरों के चिराग

दोनों युवकों की मौत से खुखराना व भादौड़ गांव में मातम पसरा है। 15 साल पहले विकास के पिता गुलाब सिंह की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। बड़ी बहन नीलम और सोनिया की शादी हो चुकी है। उसके रिश्ते की भी बात चल रही थी। छोटी बहन स्वाति अविवाहित है। मां गुड्डी का रो-रोकर बुरा हाल है। अमित फैक्ट्री में सुपरवाइजर था। अमित की मां संतोष की मौत हो चुकी है। बहन पूजा की शादी हो चुकी है। परिवार में पत्नी नीलम और दो साल का बेटा परमीत है।

पोस्टमार्टम में देरी पर हंगामा

शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा था। इसी दौरान एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नाराज होकर बाहर निकल गया। इससे पोस्टमार्टम रुक गया। इस पर परिजन आक्रोशित हो गए। डॉक्टर के साथ भी कहासुनी हो गई। कर्मचारी की मान-मनोव्वल करबुलाया गया, तब पोस्टमार्टम किया गया।

बाइक सवारों के ये हो चुके हैं हादसे 

-9 जनवरी को रोहतक हाईवे पर दो बाइकों की टक्कर में ब्राह्मण माजरा गांव के अनिल की मौत। 

-11 जनवरी को चौटाला रोड पर ट्राला की टक्कर से रिसालू गांव के निशांत की मौत। 

-14 जनवरी की रात को महराणा अड्डे पर दो बाइकों की टक्कर में बिंझौल के कर्मबीर की मौत। 

-21 जनवरी की रात को सेक्टर-29 पार्ट-टू में दो बाइकों की भिड़ंत में विकास की मौत। 

-14 फरवरी को ट्रैक्टर की टक्कर से परढ़ाना गांव के दीपक की मौत।

इधर, दो कारों की भिड़ंत में चाचा की मौत, दो भतीजे घायल

भाऊपुर गांव के पास शनिवार देर शाम दो कार भिड़ गईं। हादसे में कार में सवार चाचा की मौत हो गई, जबकि उसके दो भतीजे घायल हो गए। घटना देर शाम 7:30 बजे की है। छिछड़ाना गांव के रामजुआरी ने बताया कि उसका भतीजा 30 वर्षीय सुरेंद्र टैक्सी चलाता है। वह सुरेंद्र के साथ कार से घर लौट रहा था। कार में सुरेंद्र का भतीजा रवि और देवेंद्र भी था। भाऊपुर के पास सामने से आ रही तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार शीशम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में सुरेंद्र सहित तीनों घायल हो गए। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। वह तीनों घायलों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले गया, जहां डॉक्टरों ने सुरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। घायल रवि और देवेंद्र को एक अन्य निजी अस्पताल में दाखिल कराया। सुरेंद्र के परिवार में दिव्यंग पत्नी व दो बेटी हैं। रविवार को 

वहीं, पठानकोट में पेड़ से टकराई रोडवेज बस, कंडक्टर की मौत

मनाना के हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर कृष्ण (40) की मौत से गांव में मायूसी है। वह पानीपत रोडवेज डिपो में कार्यरत था। पानीपत से सवारियों को लेकर रात में जम्मू-कश्मीर के कटरा जा रहा था। रात में  पशु के सामने आने से बस पेड़ से टकरा गई, जिसमें उसकी मौत हो गई। हादसा पंजाब के पठानकोट में हुआ है। स्वजन सूचना मिलने के बाद वहां पहुंच गए हैं। सोमवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कृष्ण दो भाइयों में बड़ा था। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। 2012 में उसने हरियाणा रोडवेज में ज्वाइन किया था।  मनाना में दो दिनों में गांव के दो युवाओं की मौत हो चुकी है। युवक संदीप की भी ट्रेन की चपेट में आने से शुक्रवार की सुबह मौत हो गई थी। उसी दिन उसकी बहन की शादी भी थी। वह शादी के लिए सरकंडा लाने रेल लाइन पार गया था। ट्रेन की चपेट में आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.