Move to Jagran APP

Murder : कैथल में 3 एकड़ जमीन के लिए बेटे ने की थी पिता की हत्‍या, दोस्‍त सहित गिरफ्तार

कैथल में पिता की हत्‍या का मामला सामने आया। हत्‍या बेटे ने दोस्‍त के साथ मिलकर की। बेटे ने तीन एकड़ जमीन के लिए की पिता की हत्या कर दी थी। खर्चे के लिए रुपये भी नहीं देते थे। दोस्त सहित बेटा गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 04:58 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 04:58 PM (IST)
Murder : कैथल में 3 एकड़ जमीन के लिए बेटे ने की थी पिता की हत्‍या, दोस्‍त सहित गिरफ्तार
बेटे ने पिता की हत्‍या कर दी थी।

कैथल, जागरण संवाददाता। सदर थाना पुलिस ने चार अक्टूबर को गांव धाैंस में चाकू से हमला कर पिता की हत्या करने के मामले में आरोपित बेटे सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से चाकू बरामद करने के लिए अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपित ने कबूला है कि उसका पिता तीन एकड़ जमीन उसके नाम नहीं कर रहा था। वह परिवार से अलग रहता था। घर के खर्चे के लिए भी वह उन्हें पैसे नहीं देता था। बार-बार पैसे मांगने पर वह उसे नहीं दे रहा था। इसलिए उसने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

loksabha election banner

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव धौंस निवासी रिंकू की शिकायत पर थाना सदर पुलिस में केस दर्ज किया था। आरोप था कि उसका भाई रामपाल उसके परिवार से अलग होकर उसके साथ रहता था। चार अक्टूबर को वह अपने भाई रामपाल के साथ पशुओं के बाड़े में बैठा था, जो वहां चाकू व लाठी लेकर आए रामपाल के बेटे अमन व अमित ने अन्य लोगों केे साथ मिलकर उन दोनों पर हमला कर दिया। आरोपित अमन ने अपने पिता रामपाल पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वह रामपाल को छुड़वाने लगा तो आरोपितों ने उस पर भी चाकू व डंडों से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए थे।

एसपी ने बताया कि आरोपित अमन ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनके पास तीन एकड़ जमीन थी, जो उसका पिता रामपाल सारी जमीन स्वयं लिए हुए था। रामपाल अपने भाई रिंकू के साथ रहता था। आरोपित अमन ने बताया कि वह उसे और उसकी मां को खर्च के लिए कोई पैसे नहीं देता था। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.