Move to Jagran APP

पत्‍नी को घर में बंद कर ससुराल पहुंचा दामाद, कर दी ताबतोड़ फायरिंग, साला और ससुर घायल

करनाल में दामाद ने ससुराल में पहुंचकर हंगामा कर दिया। घर के बाहर वह फायरिंग करने लगा। इसमें ससुर और साला घायल हो गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 05:53 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 05:53 PM (IST)
पत्‍नी को घर में बंद कर ससुराल पहुंचा दामाद, कर दी ताबतोड़ फायरिंग, साला और ससुर घायल
पत्‍नी को घर में बंद कर ससुराल पहुंचा दामाद, कर दी ताबतोड़ फायरिंग, साला और ससुर घायल

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल के निसिंग कस्‍बे के गांव सांभली में देर रात उस समय सनसनी फैल गई जब एक दामाद ने अपनी ससुराल में पहुंचकर गोलियां चला दी। गोली लगने से साला व ससुर घायल हो गए, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं आरोपित दामाद फरार हो गया। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि गांव सांभली की एक युवती की शादी गांव सिंघड़ा वासी सुखविंद्र के साथ हुई थी। आरोप है कि वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था, जिसके चलते उसका अपने ससुरालजनों के साथ विवाद होता रहा था। बताया जा रहा है कि इसी स्थिति के बीच वह अपनी पत्नी को घर में बंद कर देर रात ससुराल पहुंच गया और वहां जाते ही उसने दो से तीन बार फायरिंग कर दी, जिसमें साले जोगिंद्र सिंह व चाचा ससुर लखविंद्र सिंह घायल हो गए। 

उन्हें तत्काल ही सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया तो वहीं हाथापाई के बीच आरोपित से पिस्तौल छीन ली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सीतामाई चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेते हुए पिस्तौल को कब्जे में ले लिया तो मामले की जांच शुरू कर दी है।

झगड़ा सुनकर छुड़ाने गया था : लखविंद्र 

लखविंद्र सिंह ने बताया कि उसे सुखविंद्र सिंह व जोगिंद्र के परिवार के बीच कुछ विवाद सुनाई दिया तो वह छुड़ाने चला गया था। वह दामाद सुखविंद्र को समझा ही रहा था कि उसने दो-तीन गोलियां चला दी, जिसमें जोगिंद्र के अलावा वह भी घायल हो गया। दामाद से पिस्तौल छीन ली, जिसके बाद वह फरार हो गया।

बहन के साथ करता था मारपीट

सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बहन की शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति मारपीट करने लगा था। कई बार पंचायत भी हुई तो बाद में पुलिस में भी शिकायत दी गई। आपसी सहमति के बाद शिकायत वापस ले ली गई, लेकिन उसका रवैया ज्यों का त्यों जारी रहा और देर रात को वारदात कर दी।

आरोपित की तलाश जारी : सुनीता

सीतामाई चौकी इंचार्ज सुनीता का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है जबकि उससे ससुरालजनों द्वारा छीनी गई पिस्तौल कब्जे में ले ली गई है। घटना की तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.