Move to Jagran APP

चलती बस में खूनी संघर्ष, छात्र और युवती को मारी चाकू Panipat News

बीए प्रथम के छात्र पर बस में चाकू से हमला किया गया। इस हमले में बैठी युवती भी घायल हो गई है। छात्र पानीपत कोचिंग सेंटर से वापस बस में लौट रहा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 11:45 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 11:45 AM (IST)
चलती बस में खूनी संघर्ष, छात्र और युवती को मारी चाकू Panipat News
चलती बस में खूनी संघर्ष, छात्र और युवती को मारी चाकू Panipat News

पानीपत, जेएनएन। चमराड़ा वासी बीए प्रथम के छात्र अजय पर कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। घटना बुधवार उस वक्त की है, जब छात्र पानीपत कोचिंग सेंटर से बस में सवार होकर घर लौट रहा था। तभी हमलावर नौल्था बलाना मोड़ पर बस में सवार हुए और हमला कर दिया। विवाद में चाकू लगने पर बगल में बैठी मांडी निवासी युवती भी घायल हो गई। जिन्हें इसराना एनसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। 

loksabha election banner

 अजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो राजकीय कॉलेज इसराना से बीए प्रथम की पढ़ाई कर रहा है। साथ ही पानीपत कोचिंग लेने के लिए जाता हूं। बुधवार को कोचिंग सेंटर से गांव जाने के लिए बस में बैठकर अपने घर जा रहा था। डेढ़ बजे के करीब जैसे ही नौल्था बलाना मोड़ पर पहुंचा तो बस में पांच लड़के सवार हुए। 

बगल में बैठी युवती को लगा चाकू

युवकों ने उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दिया। उसने विरोध किया तो दर्पण वासी बलाना ने हाथ में लिए चाकू से उसके पेट और पैर पर वार कर दिए। जिस पर उसने बचाव में शोर मचाया तो हमलावर भागने लगे। उसने उनको पकडऩे की कोशिश की तो दर्पण ने दोबारा से चाकू से वार कर दिया। वो चाकू साइड में बैठी मांडी निवासी युवती मोनिका को जा लगा। इसके बाद हमलावर उसे दोबारा से मिलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बस से उतर फरार हो गए। 

आइटीआइ की ड्रेस में था युवक

घायल अजय और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अजय का इलाज चल रहा है, जबकि युवती को इलाज के बाद घर भेज दिया गया। अजय का कहना है कि दर्पण के साथ जो युवक थे, वो आइटीआइ की ड्रेस में थे। जिन्हें सामने आने पर वो पहचान सकता है। वहीं इसराना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में छात्र के बयान पर दर्पण व उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.