Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, कुरुक्षेत्र में युवक से 10 हजार रुपये व मोबाइल छीने

कुरुक्षेत्र के बाबैन के युवक को लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। पंजाब के नाभा विवाह में काम करने गया था। वापसी में एक युवक से लिफ्ट ली। थोड़ा उसने दो और लड़कों को बुलाया। तीनों ने बैठकर शराब पी। उसके बाद लूटकर फरार हो गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 01:11 PM (IST)
मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, कुरुक्षेत्र में युवक से 10 हजार रुपये व मोबाइल छीने
शाहाबाद थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पंजाब के शहर नाभा से विवाह में स्टॉल का काम खत्म कर अपने गांव लौट रहे युवक को मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। मोटरसाइकिल सवारों ने उससे 10 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया और बीच रास्ते में छोड़ कर फरार हो गया। शाहाबाद थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बाबैन के गांव कंदौली निवासी पंकज कुमार ने शाहाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि तीन अप्रैल को वह पंजाब के नाभा शहर में विवाह में स्टॉल का काम खत्म करके शाम साढ़े चार बजे गांव के लिए चला था। रात साढ़े आठ बजे वह लाडवा चौक शाहाबाद पहुंचा तो कोई साधन न होने के कारण वह वहीं खड़ा हो गया। कुछ समय बाद एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति आया। उसके इशारा करने पर उसने मोटरसाइकिल रोक ली। शिकायतकर्ता ने उसे बताया कि उसने गांव कंदौली जाना है। आरोपित ने उसे कहा कि वह लाडवा जा रहा है। वह उसके साथ मोटरसाइकिल पर बैठ गया।

ठेके पर बैठकर पी शराब

मोटरसाइकिल सवार ने देवी मंदिर चौक पर जाकर कहा कि एक व्यक्ति को उसने लाडवा लेकर जाना है। उसने देवी मंदिर चौक से अपनी मोटरसाइकिल को मोड़ लिया। लाडवा चौक व बराड़ा चौक से होते हुए डेहा बस्ती शाहाबाद पर आ गए। यहां पर उसने उसके मोबाइल से किसी को फोन किया। डेहा बस्ती से एक लड़का और आ गया। वह भी मोटरसाइकिल पर पीछे बैठ गया। वे तीनों अनाज मंडी बराड़ा मोड़ पर ठेके पर गए। यहां दोनों ने शराब पी।

एक युवक ने पकड़े रखा, दो ने लूटा 

शराब पीने के बाद वे तीनों मोटरसाइकिल पर सवार हो कर जोगी माजरा की तरफ कच्चे रास्ते पर चले गए। लगभग एक किलोमीटर जाने के बाद उन्होंने मोटरसाइकिल रोक ली। एक युवक ने उसके हाथ पकड़ लिए व दूसरे ने जबरदस्ती उसकी जेब से 10 हजार रुपये छीन लिए। पैसे व मोबाइल छीन कर आरोपित वहां से मोटरसाइकिल सहित शाहाबाद की तरफ भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.