Move to Jagran APP

Video Viral: हाईवे पर किन्नरों का आतंक, मारते-मारते इसलिए दो युवकों को किया लहूलुहान

करनाल जीटी रोड स्थित ढाबे पर कुछ किन्नरों ने दो युवकों बेरहमी से पीटा। लहूलुहान हालत में युवक को लगातार किन्नर पीटते जा रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 07:34 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 12:16 PM (IST)
Video Viral: हाईवे पर किन्नरों का आतंक, मारते-मारते इसलिए दो युवकों को किया लहूलुहान
Video Viral: हाईवे पर किन्नरों का आतंक, मारते-मारते इसलिए दो युवकों को किया लहूलुहान

पानीपत, जेएनएन। सीएम सिटी करनाल के घरौंडा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो में छह से सात किन्नर दो युवकों को बेरहमी से पीट रहे हैं। एक युवक लहूलुहान हालत में जमीन पर बैठा है और किन्नर लगातार उस पर लाठी-डंडो से वार करते जा रहे हैं। इसी वीडियो के दूसरे हिस्से में दो किन्नर एक कार चालक पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

loksabha election banner

वीडियो 11 जुलाई का बताया जा रहा है। घरौंडा-करनाल नेशनल हाइवे पर स्थित चढ़दी कलां ढाबे पर एक युवक कार में था और दूसरा बाहर खड़े होकर किन्नरों के साथ बातचीत कर रहा था। किन्नरों के हाथ में लाठी और डंडे थे। तभी कहासुनी बढ़ गई। अचानक बहस मारपीट में बदल गई। 

अलग-अलग ग्रुप बनाकर बेरहमी से पीटा
दो हिस्सो में जारी वीडियो में किन्नर कार सवार युवकों पर हमला करते दिखाई दे रहे है। अचानक किन्नरों ने कार चालक और दूसरे व्यक्ति पर हमला कर दिया। दो किन्नरों ने कार चालक पर हमला कर दिया। जबकि अन्य साथी दूसरे व्यक्ति को लाठी डंडों से पीटने लगे। वीडियो में दिख रहा है कि चालक कार को बैक करते हुए ले जा रहा है। बावजूद किन्नर कार की खिड़की से उस पर लकड़ी के पटरे और डंडे से हमले कर रहे हैं। चालक कार लेकर फरार हो जाता है, लेकिन उसका दूसरा साथी लहूलुहान अवस्था में ढाबे पर ही बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। 

 karnal

फिर भी मारपीट बंद नहीं की
दूसरा साथी का चेहरा और शरीर पूरी तरह से लहूलुहान था, इसके बावजूद किन्नर उस पर वार करते जा रहे थे। वह चिल्ला रहा था, लोग वीडियो बनाने में मशगूल थे। उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। कुछ देर बाद किन्नर एक किनारे खड़े हो गए। वहीं वीडियो में पीडि़तों की कार का नंबर HT99ABJ(TP)3892 साफ नजर आ रहा है। 

ये है थाना प्रभारी का कहना
वहीं थाना प्रभारी सचिन का कहना है कि मामला करीब एक हफ्ते पहले सुबह का है। मामले की सूचना मिली थी। वहां पर एक घायल मिला था। लेकिन किसी तरह से कोई शिकायत नहीं दी गई है, जिसके चलते मामला भी दर्ज नहीं हो सका। 

 karnal

अब मिली शिकायत
पुलिस में दी गई शिकायत में पीडि़त शेखपुरा के आनंद ने बताया कि वह ढाबे पर खाना खाने गए थे। पैसे के लेन देन को लेकर ढाबे मालिक गौरव और उसके भाई बलकार से कहासुनी हुई। आरोप है कि दोनों नशे में थे। वहीं पर किन्‍नर भी मौजूद थे जो ढाबे पर आते जाते थे। ढाबे मालिक के कहने पर उन्‍होंने उनकी पिटाई शुरू कर दी। वहीं पीडि़त के भाई गिरवर ने घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस के पास गया, लेकिन शिकायत नहीं दी। अब आनंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया। शिकायत के आधार पर ढाबा मालिक गौरव उसके भाई बलकार और दस किन्‍नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहींं आठ किन्‍नरों को पकड़ लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.