Move to Jagran APP

पानीपत में लेबर ठेकेदार पर जानलेवा हमले में छह नामजद, हत्या के प्रयास का मुकदमा

चुलकाना रोड की शराब फैक्ट्री में लेबर ठेकेदार रवींद्र पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 07:20 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:20 AM (IST)
पानीपत में लेबर ठेकेदार पर जानलेवा हमले में छह नामजद, हत्या के प्रयास का मुकदमा
पानीपत में लेबर ठेकेदार पर जानलेवा हमले में छह नामजद, हत्या के प्रयास का मुकदमा

जागरण संवाददाता, समालखा : चुलकाना रोड की शराब फैक्ट्री में लेबर ठेकेदार रवींद्र पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को नामजद किया है। ठेकेदार की पत्नी प्रीति वासी जामनी, जिला जींद की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वीरवार की रात नामुंडा और किवाना के बीच ठेकेदार को गोली मारकर घायल कर दिया गया था। सिवाह के निजी अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

prime article banner

प्रीति ने कहा कि उसका पति शराब फैक्ट्री में लेबर का ठेकेदार है। आरोपित भी वहां नौकरी और ठेकेदारी करते हैं। वे इसे फैक्ट्री में काम करने से रोकते हैं। पिछले महीने भी आरोपितों ने उसके पति को काम छोड़ने और जान से मारने की धमकी दी थी। गत 25 मार्च को उसके पति ने जींद एसपी को मामले की शिकायत दी थी, जिससे ये रंजिश रख रहे थे। बृहस्पतिवार को भी उसके पति का काम आरोपितों ने बंद करवा दिया था, जिस कारण वह मजबूरी में पत्नी के साथ बाइक पर गांव से समालखा आ रहा था। किवाना गांव से कुछ पहले शौच के लिए बाइक रोकने पर कार सवार बदमाशों ने रविद्र को दो गोली मारी। एक गोली उसके दाएं सीने के पास से गुजर गई तो दूसरी बाएं पैर में लगी। आरोपी मुंह पर नकाब लगाए थे। पत्नी के शोर मचाने पर राहगीरों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। पीड़ित के बयान देने की स्थिति में नहीं होने से पत्नी ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। उसने आरोपितों से जानमाल का खतरा भी बताया है। थाना प्रभारी अंकित कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.