Move to Jagran APP

चार माह बाद हुआ कुरुक्षेत्र पुलिस की वालीबाल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल, फाइनल में पहुंची शाहाबाद टीम

कुरुक्षेत्र पुलिस के इंटर डिवीजन वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ दो अप्रैल को किया गया था। यह प्रतियोगिता 23 अप्रैल तक संपन्न होनी थी। लेकिन कोरोना के चलते लाकडाउन और ड्यूटी के चलते चार महीने बाद सेमीफाइनल मुकाबले करवाए गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 05:53 PM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 05:53 PM (IST)
चार माह बाद हुआ कुरुक्षेत्र पुलिस की वालीबाल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल, फाइनल में पहुंची शाहाबाद टीम
पुलिस प्रवक्ता नरेश सागवाल ने रेफरी की भूमिका निभाई।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। कोरोना लाकडाउन और ड्यूटी के चलते कुरुक्षेत्र पुलिस के इंटर डिवीजन वालीबाल प्रतियोगिता के चार माह बाद हुए मुकाबले में शाहाबाद ने लाडवा पर 3-0 से जीत दर्ज की है। पुलिस लाइन के खेल मैदान में सोमवार की सुबह हुए इन मुकाबलों में शाहाबाद की टीम ने पहला सेट 25-13, दूसरा सेटर 25-20 व तीसरा सेट 25-16 से जीतकर फाइनल में जगह बनाई। इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच में छह सितंबर को तय किया गया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि कुरुक्षेत्र पुलिस के इंटर डिवीजन वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ दो अप्रैल को किया गया था। यह प्रतियोगिता 23 अप्रैल तक संपन्न होनी थी। दो अप्रैल के पहले दिन थाना सदर पिहोवा, शहर पिहोवा, थाना इस्माईलाबाद की टीम और थाना शाहाबाद व झांसा की टीम के बीच करवाया गया। इसमें शाहाबाद की टीम ने झांसा पर जीत दर्ज करवाई थी। इसके बाद दूसरा मैच थाना लाडवा, बाबैन और थाना केयूके, कृष्णा गेट की टीम के बीच करवाया गया। इस मैच में थाना लाडवा ने जीत दर्ज करवाई। इसके बाद तीसरा मैच 9 अप्रैल को पुलिस लाइन की टीम नंबर पांच और अपराध शाखा एक,दो, एंटी नारकोटिक सेल की टीम के बीच खेला गया। 12 अप्रैल को चौथा मैच थाना यातायाता, स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट की टीम नंबर सात और थाना शहर थानेसर व थाना सदर थानेसर की टीम नंबर आठ के बीच खेला गया। इस मैच में टीम नंबर आठ ने टीम नंबर सात पर 2-0 से जीत दर्ज करवाई।

इस वजह से रोकना पड़ा था सेमीफाइनल

इसके बाद प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबलों को कोरोना लाकडाउन और अन्य स्पेशल ड्यूटियों के चलते रोकना पड़ा था। अब इन मुकाबलों को सोमवार से दोबारा शुरू करवाया गया है। पुलिस प्रवक्ता नरेश सागवाल ने रेफरी की भूमिका निभाई। इस मौके पर पुलिस लाइन आफिसर उपनिरीक्षक बलविंद्र सिंह, टीएसआई भीम सिंह, सहायक उप निरीक्षक सतीश कुमार, कर्मबीर सिंह मौजूद रहे।

एसपी के निर्देश पर दोबारा करवाए मुकाबले

उप पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग के निर्देश पर सोमवार से मुकाबले दोबारा शुरू करवाए गए हैं। पहले दिन सेमीफाइनल में शाहाबाद की टीम ने लाडवा पर जीत दर्ज करवाई है। शाहाबाद की टीम ने फाइनल में जगह बना ली है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.