Move to Jagran APP

गंदे पेयजल से बिफरे एनएचबीसी के लोग, शिकायत करने पार्षद के घर पहुंचे

यू हाउसिग बोर्ड कालोनी में बीते 20 दिनों से पेयजल के साथ सीवर का पानी आ रहा है। स्थानीय लोगों ने पार्षद से लेकर हशविप्रा अधिकारियों को शिकायत की। पार्षद ने मौके पर स्थिति देखी लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। लोग सीवरेज का पानी इस्तेमाल करने पर मजबूर हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 10:54 AM (IST)
गंदे पेयजल से बिफरे एनएचबीसी के लोग, शिकायत करने पार्षद के घर पहुंचे
गंदे पेयजल से बिफरे एनएचबीसी के लोग, शिकायत करने पार्षद के घर पहुंचे

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 12 स्थित न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी में बीते 20 दिनों से पेयजल के साथ सीवर का पानी आ रहा है। बुधवार को दर्जनों लोग पार्षद रविद्र भाटिया के घर पर शिकायत लेकर पहुंच गए। मौका देखने आए सुपरवाइजर विजयपाल से गरमा गरमी हो गई।

loksabha election banner

शहरभर में पानी निकासी और पेयजल को लेकर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी में सीवरेज की पाइप लाइन लीक होकर पेयजल वाले में मिल गया है। बीते 20 दिनों से पेयजल पाइप लाइन में सीवर का पानी आ रहा है। लोग पीने के लिए कैंपर मंगाने को मजबूर हैं। शिकायत के बाद पार्षद रविद्र भाटिया ने मौका मुआयना किया। हशविप्रा के जेई को मौके पर बुलाया। जेई और सीवरेज सुपरवाइजर ने पाइप लाइन में फाल्ट ढूंढ़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। बुधवार को बारिश के बाद स्थिति और ज्यादा खराब हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि पेयजल पाइप लाइन का पानी मुहं धोने लायक भी नहीं है। ऐसे में पीने के साथ नहाने व अन्य काम के लिए पानी को तरसना पड़ रहा है। देर शाम विधायक प्रमोद विज ने कालोनी का दौरा कर समस्या का स्थायी समाधान कराने का भरोसा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.