Move to Jagran APP

प्रायश्चित की सजा मौत, आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे, गुस्से में मार डाला

पानीपत के एक युवक की हत्‍या कर दी गई। युवक हादसे में घायल को छोड़ने के लिए उसके गांव गया था। वहां घायल के स्‍वजनों ने पीट पीटकर हत्‍या कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 04:50 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 04:50 PM (IST)
प्रायश्चित की सजा मौत, आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे, गुस्से में मार डाला
प्रायश्चित की सजा मौत, आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे, गुस्से में मार डाला

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। सड़क हादसे में घायल की मदद करना एक युवक को भारी पड़ गया। घायल को घर छोड़ने गए युवक को अपनी जान से हाथ धो बैठना पड़ा। परिवार वालों ने बेटे को घायल देखा तो मदद करने वाले को गुनाहगार समझ लिया। पिता के सामने उसके इकलौते बेटे को पीट पीटकर मार डाला गया। पिता भी घायल है और अभी अस्‍पताल में भर्ती है। 

loksabha election banner

पानीपत के नारा के युवक को सफीदों में पीट पीटकर मार डाला। उसकी कार से बाइक सवार घायल हो गया था। उसकी मरहमपट्टी कराने के बाद वह उसे उसके गांव सफीदों छोड़ने गया था। गांव में बाइक सवार के स्वजनों ने उसकी और उसके पिता की बुरी तरह पिटाई कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। 

बाइक ने पीछे से मारी थी टक्‍कर

रविवार शाम गांव नारा वासी विकास और उसके पिता राजेश अपनी गाड़ी से असंध से गांव नारा की ओर आ रहे थे। सफीदों के पास गांव खेड़ा खेमावती के पास उनकी गाड़ी को पीछे से एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिससे नीचे गिरने कारण बाइक सवार घायल हो गया।

प्राथमिक उपचार के बाद घर छोड़ने गए थे

गांव नारा वासी पिता-पुत्र विकास व राजेश, बाइक सवार घायल को प्राथमिक उपचार कराकर उसके घर छोड़ने चले गए। वहां पर घायल के स्वजनों व ग्रामीणों ने विकास व उसके पिता राजेश की पिटाई कर दी। दोनों को गंभीर चोटें लग गई। जिन्हें रात को ही पीजीआई रोहतक ले जाया गया। पीजीआई में उपचार के दौरान घायल विकास ने दम तोड़ दिया। जबकि उसके पिता राजेश को भी गंभीर चोटें लगी हुई हैं। विकास अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। शव का पोस्‍टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं परिवार वालों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.