Move to Jagran APP

स्क्रेप व्यापारी की हत्या, दुकान में मिला खून से लथपथ शव Panipat News

यमुनानगर में स्क्रैप व्यापारी की हत्या कर दी गई। दुकान में ही खून से लथपथ शव मिला। पुलिस जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 05:52 PM (IST)
स्क्रेप व्यापारी की हत्या, दुकान में मिला खून से लथपथ शव Panipat News
स्क्रेप व्यापारी की हत्या, दुकान में मिला खून से लथपथ शव Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। विजय कॉलोनी में स्क्रेप व्यापारी 65 वर्षीय जयकुमार की हत्या कर दी गई। खून से लथपथ शव दुकान में चारपाई पर पड़ा मिला। सिर व मुंह पर वार किया गया था। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे छत के रास्ते से फरार हो गए। 

loksabha election banner

घटना का पता सुबह नौ बजे लगा, जब मृतक का बेटा दिनेश दुकान पर पहुंचा और बाहर का शटर बंद मिला। घटनास्थल पर डीएसपी हेडक्वार्टर सुभाष चंद, शहर यमुनानगर थाना पुलिस, सीआइए वन, स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ व फॉरेंसिक की टीम पहुंची। मौके से सबूत जुटाए गए।

दुकान में ही सोता था व्यापारी 

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड निवासी जयकुमार यहां गांधीनगर में किराये के मकान में रहते थे। विजय कॉलोनी में उन्होंने किराये पर दो मंजिला दुकान ली हुई थी। जिसमें वह स्क्रेप का कार्य करते थे। मृतक के बेटे दिनेश कुमार ने बताया कि उनके पिता रोजाना सुबह छह बजे दुकान खोल लेते थे। रात को भी वह दुकान पर ही सोते थे। 

करनाल जाना था

शुक्रवार की सुबह उसे करनाल गाड़ी लेकर निकलना था। घर से वह पैदल दुकान की ओर आ रहे थे। जब पुल पर पहुंचे, तो दुकान बंद मिली। पास ही खाली प्लाट में उनकी गाड़ी के पास ड्राइवर अफजाल खड़ा हुआ था। उसे फोन मिलाकर दुकान न खुलने के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि कई बार आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। वह पहुंचा और खुद भी आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर वह सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते दुकान के अंदर पहुंचा, तो पिता जयकुमार का शव पड़ा था। डीएसपी हेडक्वार्टर सुभाष चंद ने बताया कि फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.