Move to Jagran APP

तेज बारिश में घर की छत गिरी, दबने से छह साल के मासूम की मौत

करनाल में तेज बारिश की वजह से एक मकान की छत गिर गई। उसके नीचे परिवार दब गया। इससे एक छह साल के मासूम की मौत हो गई। हादसा करनाल के गांव कैरवाली में हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 11:31 AM (IST)
तेज बारिश में घर की छत गिरी, दबने से छह साल के मासूम की मौत
तेज बारिश में घर की छत गिरी, दबने से छह साल के मासूम की मौत

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में अल सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। तेज बारिश की वजह से एक मकान की छत गिर गई। मलबे के नीचे पूरा परिवार दब गया। इससे छह साल के मासूम की मौत हो गई। गांव के लोगों ने मदद के बाद परिवार को बाहर निकाला।

loksabha election banner

अल सुबह हुई तेज बारिश गांव कैरवाली में एक परिवार पर कहर बनकर टूटी। बारिश के कारण मकान की छत परिवार पर गिर गई, जिसके नीचे दबने से एक छह वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए। 

Rain Karnal

कैरवाली के रहने वाले ओमप्रकाश के घर पर अपने परिवार सहित सोया हुआ था। अचानक अल सुबह आई तेज बारिश के कारण उन पर छत गिर गई। छत के नीचे दबने से ओमपाल की छह वर्षीय बेटी आशु की मौत हो गई जबकि ओमपाल के अलावा उसकी पत्नी प्रिंयका, आठ वर्षीय बेटी मोनी व 11 वर्षीय बेटा सूरज गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी काे अस्पताल पहुंचाया, जहां आशु को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि घायलों का इलाज चल रहा है। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

बारिश से हुआ जलभराव

जिला भर में हुई तेज बारिश के चलते जगह-जगह जलभराव हो गया, जिससे लोगों को भारी परेशानी भी झेलनी पड़ी। कई जगह जलभराव की वजह से वाहन भी फंस गए। इसके अलावा कई जगह सीवर जाम होने से दुकानों में भी पानी भर गया। शहर के कई हिस्‍सों में जलभराव होने से निगम की पोल खुल गई है। बारिश और जलभराव की वजह से काम पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पिछले दो दिनों से गर्मी ने लोगों को बेहाल किया था। इस बरसात के बाद गर्मी और उमस से लोगों को राहत मिली है।   

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.