Move to Jagran APP

पानीपत में रोहिल्ला समाज ने किया सीनियर डिप्टी मेयर का अभिनंदन

मनोहर सरकार समाज को साथ लेकर चलने वाली सरकार है। ये बातें नवनिर्वाचित सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट ने रोहिल्ला समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 07:43 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 07:43 AM (IST)
पानीपत में रोहिल्ला समाज ने किया सीनियर डिप्टी मेयर का अभिनंदन
पानीपत में रोहिल्ला समाज ने किया सीनियर डिप्टी मेयर का अभिनंदन

जागरण संवाददाता, पानीपत : पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग का दर्द और तकलीफ केवल भाजपा सरकार ही समझ सकती है। अन्य राजनीतिक दलों ने केवल पिछड़ा वर्ग का शोषण ही किया है। मनोहर सरकार समाज को साथ लेकर चलने वाली सरकार है। ये बातें नवनिर्वाचित सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट ने रोहिल्ला समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

रोहिल्ला समाज ने रविवार को सेक्टर 6 में नवनिर्वाचित सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। प्रधान रोशन लाल रोहिल्ला ने कहा कि सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट ने जिन परिस्थितियों में भाजपा में रहकर समाज के उत्थान के कार्य किए हैं, उनके लिए समाज सदैव उन पर गर्व करेगा। सीनियर डिप्टी मेयर ने कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए समाज के ऋषिपाल, ईश्वर सिंह, जिले सिंह, सतपाल, अशोक कुमार, राहुल, सेवाराम, रामबीर, प्रेम सिंह, बाबूराम, राधेश्याम, हरीकृष्ण, सुभाष, विनोद, राजेंद्र को सम्मानित किया। इस मौके पर धर्मपाल, अनिल, जगदीश, कर्मबीर, कुलदीप सिंह, दिनेश, अशोक, प्रभात, महासिंह मौजूद रहे।

सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले विधायक को सौंपा ज्ञापन

समालखा में सर्व कर्मचारी संघ ने विधायक धर्म सिंह छौक्कर को ज्ञापन देकर कर्मचारियों के डीए और एलटीसी भत्ता बहाल करने की मांग की है। उन्होंने चुलकाना में विधायक को ज्ञापन दिया है।

जिला प्रेस प्रवक्ता सुरेश कुमार ने कहा कि ज्ञापन में केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानूनों को रद करवाने की भी मांग की गई है। साथ ही दिल्ली बार्डर पर धरना दे रहे किसानों से बात करने कहा गया है। उन्होंने बिजली निगम से हटाए गए कच्चे कर्मचारियों को वापस ड्यूटी पर लेने और उन्हें पक्का करने सहित ठेकेदारी प्रथा को खत्म करने व पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग की है। सुरेंद्र मलिक और सुरेश कुमार ने कहा कि लिखित में जजपा-भाजपा सरकार को मांग पत्र देने के बाद भी उसे लागू नहीं किया गया है। इस अवसर पर राज्य कमेटी सदस्य मंगल सिंह, राजपाल, सुरेंद्र मलिक, सीताराम, सुरेश कुमार, अमरीश त्यागी, राजेश छौक्कर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.