Move to Jagran APP

रोडवेज जीएम एक्शन मोड में..दिल्ली और गुरुग्राम रूट पर दौड़ाई बसें

गुरुग्राम की कंपनियों में काम करने वाले कामगार पिछले काफी समय से स्पेशल बस चलाने की मांग उठा रहे थे। जीएम विकास नरवाल ने सोमवार और शुक्रवार को दो स्पेशल बस चलाने का फैसला लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 06:27 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:27 AM (IST)
रोडवेज जीएम एक्शन मोड में..दिल्ली और गुरुग्राम रूट पर दौड़ाई बसें
रोडवेज जीएम एक्शन मोड में..दिल्ली और गुरुग्राम रूट पर दौड़ाई बसें

जागरण संवाददाता, पानीपत : रोडवेज महकमे में कार्यभार संभालते ही महाप्रबंधक विकास नरवाल ने बसों के संचालन में फेरबदल शुरू कर दिए हैं। पिछले कई महीनों से बंद पड़े दिल्ली रूट पर अब रोजाना 7 से 8 बसें फेरे लगा रही हैं, जिनमें दोनों ओर से लगभग 650 यात्री सफर कर रहे है। इससे डिपो की रिसीट में सुधार आने लगा है।

prime article banner

गुरुग्राम की कंपनियों में काम करने वाले कामगार पिछले काफी समय से स्पेशल बस चलाने की मांग उठा रहे थे। जीएम विकास नरवाल ने सोमवार और शुक्रवार को दो स्पेशल बस चलाने का फैसला लिया है। इधर सिरसा के लिए पानीपत डिपो से फिलहाल सुबह 6:40 बजे और फिर 7:20 बजे दो बसें रवाना होती हैं। कोरोना काल से पहले इस रूट पर सुबह 4:50 बजे भी एक बस जाती थी, लेकिन इसके संचालन पर रोक लगा दी गई थी। अब जीएम ने इस फेरे को दोबारा शुरू करने के भी आदेश दिए हैं।

इस समय चलेगी गुरुग्राम के लिए बस

पानीपत डिपो से सोमवार सुबह साढ़े 6 बजे गुरुग्राम के लिए स्पेशल बस रवाना होगी। दोपहर साढ़े 12 बजे वहां से वापस पानीपत के लिए चलेगी। इसी तरह शुक्रवार को दोपहर 12:30 बजे स्पेशल बस गुरुग्राम के लिए यात्री लेकर डिपो से निकलेगी, जो शाम साढ़े 6 बजे पानीपत के लिए वापस चलेगी। कोरोना काल के बाद फिलहाल सिर्फ दो बसें गुरुग्राम के लिए चल रही हैं, लेकिन यात्रियों के मुताबिक अब बसों की संख्या बढ़ाई गई है।

इन शहरों की हो रही आनलाइन टिकट बुकिग

पानीपत डिपो से फिलहाल हिसार, सिरसा और यमुनानगर क लिए यात्री आनलाइन टिकट बुकिग करा सकते है। कोरोना काल के बाद से ही विभिन्न शहरों का आनलाइन टिकट बुकिग के विकल्प खुलने और बंद होने का सिलसिला जारी है।

राजकीय कालेज से आई बस की मांग

कालेज खुलने के बाद सेक्टर 18 स्थित राजकीय कालेज से भी विद्यार्थियों ने बस संचालन शुरू करने की मांग की है। वीरवार को इस संदर्भ में एक मांगपत्र विभागीय अधिकारियों को दिया गया। जल्द ही विद्यार्थियों के कालेज खुलने और बंद होने के शेड्यूल के हिसाब से बस का संचालन शुरू हो सकता है। विद्यार्थियों के हिसाब से बसों की संख्या घटाई और बढ़ाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.