Move to Jagran APP

25 हजार का इनामी मोस्टवांटेड रवि उर्फ कमांडों गिरफ्तार

जागरण संवाददाता समालखा थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी मोस्टवांटेड रवि उर्फ कमांडो को

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 06:22 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 06:22 AM (IST)
25 हजार का इनामी मोस्टवांटेड रवि उर्फ कमांडों गिरफ्तार
25 हजार का इनामी मोस्टवांटेड रवि उर्फ कमांडों गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, समालखा : थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी मोस्टवांटेड रवि उर्फ कमांडो को गांव चुलकाना से रविवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। बदमाश को सोमवार अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान उससे पूछताछ की जाएगी। इस पर हत्या, हत्या की कोशिश व अवैध हथियार रखने का केस दर्ज है। अगस्त माह में लकीसर बाबा मंदिर से पूजा कर लौट रहे आदेश पर रवि उर्फ कमांडो व उसके साथियों ने फायरिग कर दी थी। पुलिस ने रवि व अन्य को नामजद कर चार को गिरफ्तार तक कर लिया था। उक्त मामले में गैंग का सरगना रवि उर्फ कमांडों फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। थाना प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि रवि को गांव के अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान वारदात स्थल की निशानदेही, प्रयोग हथियार व फरार साथियों के ठिकानों को लेकर पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि रवि पर एक हत्या, दो हत्या की कोशिश व एक अवैध हथियार रखने का केस दर्ज है। पुलिस की ओर से उस पर 25 हजार इनाम के साथ मोस्ट वांटेड की सूची में शामिल किया गया था।

loksabha election banner

कई दिन पहले किया था हमला

चुलकाना में हालात एक बार फिर बिगड़ रहे हैं। ऋषि उर्फ बाबा व रवि उर्फ कमांडो गैंग आमने सामने हैं। मौका मिलते ही एक दूसरे पर वार करने से नहीं चूकते हैं। अगस्त में कमांडो गैंग द्वारा फायरिग करने के बाद ऋषि गैंग के लोगों ने 29 अक्टूबर की रात घर पर सो रहे कमांडों गैंग से जुड़े विशाल पर लाठी, डंडे व गंडासी से हमला कर दिया था। रोहतक पीजीआइ में उपचार चल रहा है। वहीं कमांडो गैंग से जुड़े युवकों ने रविवार को समालखा में एक मेडिकल स्टोर संचालक को भी दवाई न देने पर जान से मारने की धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.