Move to Jagran APP

बच्‍चे ने खुले में शौच की तो पिता को दी सजा, रिटायर्ड सूबेदार ने मुंह पर मारी गोली

अंबाला में खाली प्लॉट में छह साल के बच्चे के शौच करने पर पूर्व सूबेदार ने उसके पिता के मुंह में गोली मार दी। इससे उसका जबड़ा उड़ गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 16 Apr 2020 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2020 11:35 AM (IST)
बच्‍चे ने खुले में शौच की तो पिता को दी सजा, रिटायर्ड सूबेदार ने मुंह पर मारी गोली

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला में खाली प्लाट में छह साल के बच्चे ने शौच की तो उसकी सजा उसके पिता को दी गई। पड़ोसी रिटायर्ड सूबेदार मेजर ने बच्‍चे के पिता के मुंह पर गोली मार दी। इससे उसका जबड़ा उड़ गया। उसको शहजादपुर के सरकारी अस्पताल लाया गया। यहां से काला को प्राथमिक उपचार देकर उसे सेक्टर 32 चंडीगढ़ स्थित अस्पताल रेफर किया गया है।

loksabha election banner

मामला शहजादपुर के बपौली रोड का है। पुलिस को दी शिकायत में निक्कु राम ने बताया कि उनके घर के पास खाली जमीन है। खाली जमीन के दूसरी तरफ रिटायर्ड सूबेदार मेजर दिलबाग सिंह का मकान है । सुबह खाली जमीन मे लगभग 6 वर्षीय पोता मटरु शौच करने के लिये गया था। मटरु को खाली जगह मे शौच करता देख  दिलबाग और उसका लडका अमरजीत उसके परिवार को अपशब्द कहने लगा। इस पर वे भी पहुंच गए और इसका विरोध किया।

घर से ले आया बंदूक

दिलबाग सिह इसी बात को लेकर एक दम तैश मे आ गया औऱ अपने घर से बंदूक लाया। वहीं, अमरजीत के अपने हाथ में लोहे का बल्लमनुमा हथियार था। यह दोनों उनके घर के सामने आ गए। यहां पर दिलबाग ने उसके बेटे काला पर अपनी बंदूक तान दी। उसने कहा कि तुमने यहां पर गंदगी फैला रखी है और तुम्हें जान से मार दूंगा। इतना कहते ही मेरे काला की तरफ बंदू तान कर गोली चला दी जो मेरे लड़के के मुंह पर लगी। 

आरोपित के बेटे ने रॉड से किया हमला

अमरजीत ने अपने हाथ मे लिया बल्लमनुमा हथियार सीधा उसके छोटे लड़के कमल के माथे मे मारा। दोनों घायल होकर गिर गए। दोनों घायलों को शहजादपुर के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से काला को प्राथमिक उपचार दिया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सेक्टर 32 चंडीगढ़ स्थित अस्पताल रेफर कर दिया गया। दूसरे घायल कमल को भी प्राथमिक उपचार के देकर अंबाला रेफर किया गया। 

शहजादपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि दिलबाग व अमरजीत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में दिलबाग को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.