Move to Jagran APP

सेक्टर-12 में तीन सहित पांच की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव

सेक्टर-12 में दपंती सहित तीन कोरोना पाजिटिव हैं। एक-एक केस माडल टाउन और रिफाइनरी टाउनशिप में मिले हैं। स्वस्थ होने पर छह को डिस्चार्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 06:55 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 06:55 AM (IST)
सेक्टर-12 में तीन सहित पांच की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव
सेक्टर-12 में तीन सहित पांच की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-12 में दपंती सहित तीन कोरोना पाजिटिव हैं। एक-एक केस माडल टाउन और रिफाइनरी टाउनशिप में मिले हैं। स्वस्थ होने पर छह को डिस्चार्ज किया गया है। बता दें कि इस माह अब तक 135 मरीज पाजिटिव मिल चुके हैं। शनिवार को एक से अधिक केस मिले तो संक्रमण की स्थिति जून 2020 जैसी होगी।

loksabha election banner

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि सेक्टर-12 में एक दंपती की रिपोर्ट पाजिटिव है। इसी सेक्टर में एक और केस है। रिफाइनरी टाउनशिप में 74 वर्षीय, माडल टाउन में 42 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पाजिटिव है। शुक्रवार को 599 सैंपल लिए गए हैं। पानीपत में कुल पाजिटिव 10 हजार 875 केसों में से 63 एक्टिव हैं।10 हजार 654 रिकवर हो चुके हैं। तीन मरीज अपने बताए पते पर नहीं मिले। अभी तक जिला में 155 कोरोना संक्रमित दम तोड़ चुके हैं।

सिविल सर्जन के मुताबिक जून 2020 में 136 केस आए थे। इसके बाद कोरोना संक्रमण तीन गुना तेजी से फैलने लगा था। जनमानस से अपील है कि कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करें, ताकि भविष्य में ऐसी नौबत नहीं आए।

कोरोना मीटर :

कुल संक्रमित 10875

शुक्रवार को संक्रमित 05

अब तक स्वस्थ 10654

एक्टिव केस 63

कुल मौत 155

शुक्रवार को मौत 00

लापता 03 केवीएस में प्रबंधन समिति की हुई समीक्षा बैठक

जागरण संवाददाता, समालखा : केंद्रीय विद्यालय बिहोली में भवन निर्माण सहित अन्य मुद्दों व गतिविधियों के लिए समीक्षा बैठक की गई। विद्यालय प्रबंधक समिति के पदाधिकारी और सदस्यों ने इसमें भाग लिया। एसडीएम विजेंद्र हुड्डा ने इसकी अध्यक्षता की। नॉमिनी चेयरमैन नायब तहसीलदार अभिमन्यू, रेखा बजाज, शमशेर सिंह, डा. पवन, अभिभावक विनोद प्राचार्या सुनीता, शिक्षिका सुनीति ने मुद्दों पर चर्चा की समिति सदस्यों ने विद्यालय में उपलब्ध संसाधनों का निरीक्षण किया और अपने सुझाव दिए। विद्यालय के भवन निर्माण की प्रगति का अवलोकन किया गया। सभा का संचालन दीपक कुमार ने किया। इस अवसर पर नीतू, डा. अंजू चतुर्वेदी, दिव्या शर्मा मौजूद रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.