Move to Jagran APP

करंट लगने मृतक मजदूर के स्वजनों ने थाने में किया हंगामा, जेई व लाइनमैन की गिरफ्तारी की मांग

सनौली खुर्द में बस अड्डा पर ट्रांसफार्मर पर बिजली की केबल लाइन बदलते समय मजदूर की करंट लगने मौत हो गई थी। इस मामले में जेई लाइनमैन व ठेकेदार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। लेकिन अभी तक किसी भी कर्मचारी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 09:02 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 09:02 PM (IST)
करंट लगने मृतक मजदूर के स्वजनों ने थाने में किया हंगामा, जेई व लाइनमैन की गिरफ्तारी की मांग
करंट लगने मृतक मजदूर के स्वजनों ने थाने में किया हंगामा, जेई व लाइनमैन की गिरफ्तारी की मांग

संवाद सहयोगी, सनौली : सनौली खुर्द में बस अड्डा पर ट्रांसफार्मर पर बिजली की केबल लाइन बदलते समय मजदूर की करंट लगने मौत हो गई थी। इस मामले में जेई, लाइनमैन व ठेकेदार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। लेकिन अभी तक किसी भी कर्मचारी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इसी को लेकर मृतक सुरेंद्र स्वजनों ने सनौली थाने में जमकर हंगामा किया और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

loksabha election banner

वहीं मौके पर डीएसपी प्रदीप कुमार, सनौली थाना एसएचओ रामनिवास ने हंगामा करते खोजकीपुर के ग्रामीणों को जल्द ही गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर शांत किया। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि 24 घंटे में लापरवाही बरतने वाले बिजली निगम के जेई, दोनों लाइनमैन व ठेकेदार का गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे धरना देने पर मजबूर होंगे।

बता दें कि मृतक सुरेंद्र के गांव खोजकीपुर व अन्य कई गांवों के ग्रामीण वीरवार को सुबह करीब 11 बजे सनौली थाना पहुंचे और उन्होंने हादसे के सभी चारों आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.