Move to Jagran APP

पढि़ए पानीपत जिले की सकारात्मक खबरें

हरियाणा रोडवेज ने लखनऊ के लिए सीधी बस सेवा शुरू की है। यह बस रोजाना बस स्टैंड से तीसरे पहर तीन बजे रवाना होगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 07:24 AM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 07:24 AM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले की सकारात्मक खबरें
पढि़ए पानीपत जिले की सकारात्मक खबरें

जागरण संवाददाता, पानीपत : लखनऊ जाने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। हरियाणा रोडवेज ने लखनऊ के लिए सीधी बस सेवा शुरू की है। यह बस रोजाना बस स्टैंड से तीसरे पहर तीन बजे रवाना होगी। मुख्य स्टेशन पर रोकते हुए लखनऊ पहुंचेगी। पहले ही दिन बस सेवा को लेकर यात्रियों में उत्साह रहा। पूरी बस भर गई।

loksabha election banner

ट्रैफिक मैनेजर कर्मवीर ने जागरण को बताया कि पानीपत से पहली बार लखनऊ के लिए ये सेवा शुरू की गई है। इसी तरह लखनऊ से ही हरियाणा रोडवेज की एक बस तीसरे पहर तीन बजे चलेगी। करीब 12 घंटे का सफर रहेगा।

ये रहेंगे स्टेशन

पानीपत से रवाना होकर वाया शामली ये बस जाएगी। मुजफ्फरनगर, बिजनौर, रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर, सीतापुर, सिघोली से होते हुए लखनऊ पहुंचेगी। बस का किराया प्रति सवारी 680 रुपये है।

जरूरतमंद महिलाओं और बच्चों को बांटे जूते

जासं, पानीपत : मां गौरी समाज सेवा समिति हनुमान कालोनी में समस्त गरीब महिलाओं व बच्चों को 900 शूज न्यू सिल्क संस्था द्वारा बांटे गए । संस्था के कार्यालय व कस्तूरबा प्राइमरी स्कूल महादेव कालोनी में सभी बच्चों को शूज दिए गए। कार्यक्रम में संस्था के प्रधान संदीप, उप प्रधान सीमा खजांची रविन्द्र, नितिन हेमलता, मोनिका, बबली, सोनू, सुनील अंकुश शर्मा, नीलम, सोनिया, पिकी मौजूद रहे।

कराटे चैंपियनशिप में जीते मेडल

संवाद सहयोगी, इसराना : हरियाणा स्पो‌र्ट्स कराटे एसोसिएशन के तत्वावधान में नेशनल कराटे चैंपियनशिप का आयोजन कुरुक्षेत्र में किया गया। कुरुक्षेत्र में 21 से 24 मार्च तक चली चैंपियनशिप में 22 राज्यों से टीमों ने भाग लिया। विभन्न राज्यों से आए लगभग 800 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। हरियाणा की टीम में पानीपत की ओर से खेलते हुए 4 खिलाड़ियों ने पदक जीते। इसमें अंडर 21 के -45 वर्ग में मनीषा ने गोल्ड मेडल, लड़कों के सीनियर कैटेगरी के -67 वर्गभार में सचिन शर्मा ने गोल्ड, लड़कियों की सीनियर कैटेगरी के -45 वर्ग में प्रीति जागलान ने सिल्वर, -55 वर्ग में संजू जागलान ने ब्रांज मेडल जीता। इसराना के किसान भवन में चल रही यूनाइटेड मार्शल आर्ट एकेडमी में पहुंचने पर खिलाड़ियों का स्वागत किया गया 7 हरियाणा की टीम ओवरऑल चैंपियन रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.