Move to Jagran APP

पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें

भारत नगर के प्रजापति चौक के पास कंपनी द्वारा सीवर डालने का काम चल रहा है। कंपनी दो घरों का एक गड्ढे में कनेक्शन कर रही थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 07:46 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 07:46 AM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें

सुपरवाइजर के हत्या आरोपितों दो भाइयों सहित पांच की तलाश में शामली में छापामारी

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, पानीपत : करनाल के गुरुनानकपुरा के शिवकुमार की हत्या के मामले में दो भाइयों सहित पांच आरोपितों की तलाश में पुलिस की तीम टीमों ने उत्तर प्रदेश के शामली, कैराना और मेरठ सहित कई संभावित ठिकानों पर छापामारी की।

भारत नगर के प्रजापति चौक के पास कंपनी द्वारा सीवर डालने का काम चल रहा है। कंपनी दो घरों का एक गड्ढे में कनेक्शन कर रही थी। 11 मार्च को भास्कर शर्मा ने इसका विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने पर सुपरवाइजर शिवकुमार और मजदूरों ने भास्कर शर्मा का हाथ तोड़ दिया था। सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अगले दिन उसे जमानत मिल गई। इसी रंजिश में शुक्रवार को प्रजापति चौक के पास आरोपितों ने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में भास्कर शर्मा के बेटे अभिनव व अनुभव, सानू, बोल्ट और आशीष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

हड़ताड़ी पाठशाला से आंगनबाड़ी का राशन और बैट्री चोरी

संस, इसराना : चोर हड़ताड़ी गांव स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में भी कमरों के ताले तोड़कर आंगनबाड़ी सेंटर में रखा राशन, इनवर्टर की बैट्री व अन्य सामान चोरी कर ले गए। सुबह पाठशाला पहुंचने पर चोरी का पता लगा। मुख्याध्यापिका ने मामले की शिकायत इसराना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मुख्य अध्यापिका ओमवती ने बताया कि पाठशाला में छुट्टी के बाद वह सभी कमरे व आफिस को बंद करके गए थे। 2 अप्रैल की रात चोरों ने आफिस का ताला तोड़कर चोरी कर ली। उसने बताया कि चोर आफिस से इनवर्टर की दो बैट्री व साथ वाले कमरे से आंगनवाड़ी का एक गैस सिलेंडर भरा हुआ, एक पचास किलोग्राम चीनी का कट्टा, एक 25 किलोग्राम आट्टे का कट्टा व 10 किलोग्राम सुखा दूध चोरी कर ले गए। आंगनबाड़ी की इंचार्ज सोनिका है। उसने चोरों का पता लगा चोरी किया सामान बरामद कर कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.