Move to Jagran APP

बिना मास्‍क लगाए ट्रैक्टर चला सैनिटाइज करने निकले सुरजेवाला, सत्‍तापक्ष ने घेरा

सत्ता पक्ष ने घेरा कैथल के विधायक लीला राम बोले सुरजेवाला को शोभा नहीं देता कानून की अवहेलना करना। हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने आइजी से मिलकर की शिकायत

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 11:19 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 11:19 AM (IST)
बिना मास्‍क लगाए ट्रैक्टर चला सैनिटाइज करने निकले सुरजेवाला, सत्‍तापक्ष ने घेरा
बिना मास्‍क लगाए ट्रैक्टर चला सैनिटाइज करने निकले सुरजेवाला, सत्‍तापक्ष ने घेरा

कैथल, जेएनएन। कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने मॉडल टाउन में ट्रैक्टर चलाकर कोरोना वायरस के चलते स्प्रे अभियान शुरू किया। उनका कहना है कि वे प्रदेश में पहली चार्ली टोर्नेडो मशीन छिड़काव के लिए लाए हैं। इससे एक दो दिन में ही पूरे शहर को सैनिटाइज कर देंगे। हालांकि इस दौरान उन्होंने न तो खुद मास्क पहना था और न ही शारीरिक दूरी का ध्यान रखा। मौके पर करीब 100 कार्यकर्ता भी मौजूद थे। सुरजेवाला कार्यकर्ताओं से एक-एक मीटर की दूरी पर खड़ा होने की नसीहत देते रहे, मगर कार्यकर्ताओं ने उनकी एक न सुनी।

prime article banner

केस दर्ज हो : रॉकी मित्तल

सत्तापक्ष ने इसे रणदीप सुरजेवाला का पॉलिटिकल ड्रामा करार दिया है। हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल का कहना है कि रणदीप सुरजेवाला ने शारीरिक दूरी का ख्याल नहीं रखकर लोगों की जान को खतरे में डाला है। उन पर लॉकडाउन और धारा 144 को तोडऩे का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। मित्तल ने कहा कि चूंकि यह खुद उनका वार्ड है, इसलिए वे एसपी से मिलकर सुरजेवाला के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे।

सुरजेवाला पर मोदी की अपील का असर नहीं : लीला राम

इस मसले पर विधायक लीला राम का कहना है कि सुरजेवाला अब तक कहां थे। वे 66 दिन के बाद आए हैं और आते ही उन्होंने एक साथ इतने लोगों को इकट्ठा करके गलत किया है। साफ है कि उन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अपील का भी असर नहीं हुआ। तीन तलाक, जीएसटी, नोटबंदी जैसे मामलों के बाद कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में भी कांग्रेस के नेता अड़ंगा अड़ा रहे हैं। लीला राम ने कहा कि अगर वे लोगों की मदद करना चाहते हैं तो प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में करोड़-दो करोड़ रुपये का योगदान दें।

==इस स्थिति में हम सभी को शारीरिक दूरी का ख्याल रखना चाहिए। वह चाहे किसी धर्म, जाति या राजनीतिक दल से ही क्यों न हो। रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ एसपी के साथ लिखित में शिकायत आई है। इस पर कानून के अनुसार ही कार्रवाई होगी।

- हरदीप दून, पुलिस महानिरीक्षक।

===हमारा काम कोरोना के खिलाफ सकारात्मक लड़ाई लडऩा है। नकारात्मक राजनीतिक करना नहीं। ढाई से तीन दिन में हम पूरे शहर को कवर कर देंगे। इसके बाद ग्रामीण आंचल की ओर रुख करेंगे। सभी को संयम रखने की जरूरत है।

- रणदीप सिंह सुरजेवाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.