Move to Jagran APP

जब प्रधानमंत्री मोदी ने मेयर की डायरी पर लिखा वंदेमातरम

निगम के चुनाव में भाजपा बंपर वोटों से जीतीं। मुख्‍यमंत्री ने सभी मेयर को प्रधानमंत्री से मिलवाया। पानीपत की मेयर अवनीत कौर सबसे ज्‍यादा वोटों से जीतीं थीं। पीएम ने उन्‍हें सराहा।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 12:38 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2019 10:52 AM (IST)
जब प्रधानमंत्री मोदी ने मेयर की डायरी पर लिखा वंदेमातरम
जब प्रधानमंत्री मोदी ने मेयर की डायरी पर लिखा वंदेमातरम

पानीपत, जेएनएन। हरियाणा के पांच नगर निगमों के चुनाव में भाजपा के प्रत्‍याशी भारी वोटों के अंतर से जीतकर आए। मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने सभी मेयर को प्रधानमंत्री से मिलवाने का समय मांगा तो पीएम ने उन्‍हें दिल्‍ली बुला लिया। पानीपत की मेयर अवनीत कौर भी पहुंचीं। प्रधानमंत्री ने अवनीत को ऑटोग्राफ भी दिया। उन्‍होंने मेयर की डायरी पर लिखा वंदेमातरम। पढि़ए अवनीत की जुबानी, कैसे वहां पहुंची और क्‍या रहा अनुभव।

loksabha election banner

मैं प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से मुलाकात का श्रेय पानीपत की जनता को देती हूं। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन देश के प्रधानमंत्री से मिलूंगी। पानीपत की जनता के आशीर्वाद से पहली बार संसद भवन में पहुंची। मेरे साथ अन्य चार निगमों के मेयर हरियाणा भवन में पहुंचे। मेरे साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश महासचिव संजय भाटिया और वेदपाल थे। हरियाणा भवन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल आए। मैं उनसे मिली। उसके बाद मेरी गाडिय़ां पार्लियामेंट के लिए रवाना हुईं। गहन सुरक्षा जांच के बाद संसद भवन पहुंचे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा भाजपा के प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने सबसे पहले मुझे प्रधानमंत्री मोदी से मिलवाया।

सबसे ज्‍यादा वोटों से जीतकर आई
मेरे बारे में कहा कि सबसे अधिक 74 हजार वोटों से जीत कर पानीपत में युवा मेयर बनी है। मोदी जी ने पूछा भाजपा के लिए क्या-क्या किया है। मैंने कहा कि हाल ही में पार्टी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा पार्टी में आते ही मेयर बन गई। मैंने कहा कि पापा भूपेंद्र सिंह भाजपा में हैं। उन्होंने पार्टी में बहुत काम किया है। 

pm modi autograph to mayor

जन्‍मदिन की तारीख पर ऑटोग्राफ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैंने आटोग्राफ मांगा। उन्होंने मेरी डायरी पर वंदेमातरम लिखा। नरेंद्र मोदी लिख कर हस्ताक्षर कर दिए। मैं डायरी और रोज फ्लावर साथ ले गई थी। मेरा जन्‍मदिन 15 मार्च का है। सो, उसी तारीख पर मैंने ऑटोग्राफ लिया। सिक्योरिटी ने जांच के बाद डायरी और फ्लावर ले जाने दी थी। 10-12 मिनट तक हम प्रधानमंत्री के साथ रहे। मेरे साथ मेरे पति परविंदर सिंह, पिता भूपेंद्र सिंह, भाई हरमीत सिंह, हिमांशु शर्मा व कशिश बठला थे। मेरे पापा और भाई सभी सीएम से मिले। प्रधानमंत्री जी हरियाणा के सभी मेयर से मिले ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.