Move to Jagran APP

जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

चांद गार्डन में आयोजित जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता का शुभारंभ सुरेंद्र उर्फ सोनू शहरमालपुर ने किया। जिले के 110 महिला व पुरुष खिलाड़ियों ने इसमें भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 08:26 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 08:26 AM (IST)
जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम
जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

जागरण संवाददाता, समालखा : चांद गार्डन में आयोजित जिला स्तरीय वुशू प्रतियोगिता का शुभारंभ सुरेंद्र उर्फ सोनू शहरमालपुर ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में हरियाणा वुशू अमेच्योर एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष राज कुमार और टेक्निकल कमेटी के चेयरमैन सोमबीर शर्मा ने शिरकत की। अध्यक्षता चांद सिंह बैनीवाल ने की। जिले के 110 महिला व पुरुष खिलाड़ियों ने इसमें भाग लिया। विजेताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा।

loksabha election banner

सुरेंद्र ने कहा कि वुशू खेल के साथ आत्मरक्षा के लिए जरूरी है। शिक्षा के साथ लड़कियों को इसमें रुचि लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शिक्षा और खेल एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। खेलों में आगे बढ़ने के लिए शिक्षा जरूरी है। खिलाड़ियों ने किक, पंच और थ्रो से अपनी प्रतिभा को दिखाया।

इस अवसर पर जिला महासचिव राजीव कुमार, कोच रजनी, संदीप बैनीवाल, स्वरुप सिंह, कोच सागर शर्मा व सोनू, विजेंद्र जैन, वजीर मलिक आदि मौजूद रहे।

ये रहा परिणाम

लड़कों के 45 किग्रा में रितिक को सोना और अमन को चांदी, 48 किग्रा में सौरभ को सोना, 52 किग्रा में मोहित को सोना और सोमबीर को चांदी, 56 किग्रा में धरीज को सोना, 65 किग्रा में मोहित को सोना, 70 किग्रा में सौरभ, केशव और क्रिस को सोना, चांदी और कांस्य, 75 किग्रा में प्रिस को सोना। लड़कियों की 45 किग्रा में दीपिका को सोना, 48 किग्रा में मंजू को सोना, 52 किग्रा में कशिश को सोना, 56 किग्रा में खुशी को सोना, 60 किगरा में रितू को सोना। युवा लड़कों के 90 किग्रा में प्रीतम को सोना, 80 किग्रा में सरवन और दिनेश को सोना, 75 किग्रा में दीपांशु को सोना, 70 किग्रा में सागर को सोना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.