Move to Jagran APP

घर पहुंचने से पहले दर्दनाक हादसा, पत्नी के सामने पति की मौत Panipat News

कैथल में पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे पीजीआइ रेफर किया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:25 PM (IST)
घर पहुंचने से पहले दर्दनाक हादसा, पत्नी के सामने पति की मौत Panipat News
घर पहुंचने से पहले दर्दनाक हादसा, पत्नी के सामने पति की मौत Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर एचसीटीएम के नजदीक पिकअप और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी को गंभीर चोट आई है। महिला को घटनास्थल से शहर के जिला नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

loksabha election banner

धर्मपुरा गांव निवासी मृतक के बेटे विक्रम ने बताया कि उसका पिता 62 वर्षीय उज्जवल ङ्क्षसह उसकी मां कश्मीर कौर के साथ उसकी बुआ के घर मांडी गया हुआ था।  सोमवार दोपहर को वहां से दोनों गांव के लिए निकले थे। जब नेशनल हाइवे पर एचसीटीएम के नजदीक पहुंचे तो कैथल की तरफ से जा रहे पिकअप गाड़ी चालक ने तेजगति और लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां को गंभीर चोट आई है।

चिकिसकों ने यहां से रेफर कर दिया है। हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है। मृतक अपने पीछे तीन बेटे छोड़ गया। एक बेटा सिमरन जर्मनी में रहता है। अस्पताल पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि उज्जवल ङ्क्षसह बहन से मिलने के बाद वापस खुशी-खुशी गांव लौट रहा था, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उसे हादसे ने लील लिया। मृतक व्यक्ति के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। उधर पुलिस ने इस मामले में आरोपित पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.