Move to Jagran APP

यमुनानगर से अंबाला के लिए गाड़ी बुक कराई, रास्ते में लूटपाट कर कर दी हत्या

हरियाणा के अंबाला में चालक की हत्‍या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने यमुनानगर में अंबाला आने के लिए गाड़ी बुक कराई। इसके बाद रास्‍ते में लूटपाट करके चालक की हत्‍या कर दी। बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 04:48 PM (IST)
यमुनानगर से अंबाला के लिए गाड़ी बुक कराई, रास्ते में लूटपाट कर कर दी हत्या
अंबाला में पिकअप चालक की गोली मारकर हत्‍या।

अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला में पिकअप चालक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। बदमाश यमुनानगर से गाड़ी बुक कराकर अंबाला लाए थे। यहां चालक से लूटपाट करके गोली मारकर हत्‍या कर दी।

loksabha election banner

यमुनानगर के माया पैलेस से पिकअप बुक कराकर अंबाला के लिए लेकर आए बदमाशों ने लूटपाट करके चालक की हत्या कर दी। मृतक के बेटे की शिकायत पर महेशनगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यमुनानगर के बैंक कालोनी मोती बाग थाना गांधी नगर निवासी संदीप कुमार उपाध्याय ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके पिता सतीश कुमार उपाध्याय शुक्रवार को माया पैलेस के पास अपनी टाटा एसीइ लेकर सवारी का इंतजार कर रहे थे।

इतने में एक व्यक्ति आया और कहा कि अंबाला से यमुनानगर सामान लेकर आना है। इस पर साथ में खड़े गोपाल उर्फ पाला ने किराया 25 सौ रुपए बताया तो उसने मना कर दिया। मेरे पिता सतीश ने 18 सौ रुपए में सामान पहुंचाने की हामी भर दी। इस पर उस व्यक्ति ने कहा की जगाधरी बस स्टैंड से 3 मजदूर और लेने है ताकि समान को जल्दी - जल्दी सामान को लोड किया जा सके।

संदीप ने बताया कि पिता सतीश कुमार तीनों का नाम नहीं जानते थे। उनके साथ अंबाला के लिए चल दिए थे। करीब 10:15 बजे पता चला की उन लुटेरों गोली मारकर हत्या करके लूट लिया है। महेशनगर पुलिस ने धारा 302,392 आइपीसी व 25-54-59 आर्म्स एक्ट का दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.