Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने रची लूटपाट की झूठी कहानी, बस ये गलती कर गया

कैथल में लूटपाट की झूठी कहानी का मामला सामने आया है। सेल्‍समैन ने खुद ही पेट्रोल पंप में लूटपाट की झूठी कहानी रची। खुद ही नकदी छिपाई। इसके बाद साथी सेल्समैन पर लूटपाट का आरोप लगाया। कैथल पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 05:53 PM (IST)
पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने रची लूटपाट की झूठी कहानी, बस ये गलती कर गया
कैथल में सेल्‍समैन से लूटपाट के मामले का पर्दाफाश।

पानीपत कैथल, जेएनएन। पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लूटपाट का मामला सीआइए-वन पुलिस ने जांच में झूठा पाया। सेल्समैन ने नकदी को खुद हड़पने के लिए लूटपाट की फर्जी कहानी रची थी। अपने साथी पर लूटपाट का शक जताने वाले सेल्समैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उससे हड़पी गई 10 हजार रुपये की राशि भी बरामद हो गई।आरोपित को शनिवार को अदालत में पेश कर दिया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

loksabha election banner

एसपी लोकेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि ढांड रोड कैथल स्थित हरी फिङ्क्षलग स्टेशन के मालिक शशि की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में केस दर्ज किया गया था। इसके अनुसार पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्समैन गांव कुलतारन निवासी सचिन उर्फ गौरव 12 जनवरी की शाम खाना लेने के लिए शहर की तरफ जा रहा था। हुडा सेक्टर 19-20 के पास मोटरसाइकिल पर आए तीन अज्ञात युवक उससे जबरन 12 हजार रुपये सेल की नकदी लूट ले गए।

सेल्समैन ने शक जताया कि संभवतया यह वारदात पेट्रोल पंप पर कार्यरत एक अन्य सेल्समैन अमन के इशारे पर हुई है। एसपी ने बताया कि मामले की तह तक जाने के लिए मामला सीआइए-वन को सौंपा गया। इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुआई में एसआइ कश्मीर सिंह, हेडकांस्टेबल तरसेम कुमार व मनीष कुमार की टीम ने मामले की जांच में पेट्रोल पंप के सेल्समैन सचिन उर्फ गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान सचिन ने कबूला कि उसके दिमाग में आया कि कोई नाटक करके पंप के कैश का गबन करे तो पैसे की कमाई हो सकती है। इस प्लान के बारे उसने छह-सात दिन पूर्व अपने साथी सेल्समैन अमन को बताते हुए योजना में शामिल होने को कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। लूट का स्वांग रचने के बाद उसे डर हुआ कि कहीं अमन पेट्रोल पंप मालिक के सामने उसका भंडाफोड़ न कर दे। इसलिए उसने वारदात का इल्जाम अमन पर लगा दिया ताकि सबका शक अमन पर रहे और अमन की बात पर कोई विश्वास ना करे। पुलिस ने सचिन ने 10 हजार रुपये नकदी बरामद कर ली, जबकि दो हजार रुपये इस बीच वह खर्च कर चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.