Move to Jagran APP

देसी कट्टे के शौक ने बना दिया अपराधी, कृष्ण दादुपुर का थामा हाथ, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

कुरुक्षेत्र में गैंगस्टर कृष्ण दादुपुर और सननी मास का साथी राजन गिरफ्तार किया गया है। कट्टा रखने के शौक ने उसे अपराध की दुनिया में धकेल दिया। लाडवा में कार लूटने के मामले में वह शामिल था। आरोपित पर एक हजार रुपये का इनाम घोषित था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 07:56 PM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 07:56 PM (IST)
देसी कट्टे के शौक ने बना दिया अपराधी, कृष्ण दादुपुर का थामा हाथ, अब पहुंचा सलाखों के पीछे
पुलिस की अपराध शाखा-2 ने देसी कट्टे के साथ आरोपित राजन को गिरफ्तार किया है।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कट्टा रखने के शौक ने साधारण परिवार के लड़के को अपराधी बना दिया। इसके बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा और दलदल में फंसता चला गया। अब सलाखों के पीछे पहुंच गया। पुलिस की अपराध शाखा-2 ने देसी कट्टे के साथ आरोपित गांव बन निवासी राजन को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक राजन को देसी कट्टा रखने का शौक था। इसी शौक के कारण ही वह कई वारदातों में शामिल हो गया। उसने पिस्तौल के बल पर अपने साथी लाडवा के कुम्हारों वाला मोहल्ला निवासी सन्नी उर्फ मास व करनाल के दादुपुर निवासी कृष्ण के साथ मिलकर कार लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित के खिलाफ लाडवा थाना में पिस्तौल के बल पर कार छीनने के मामला दर्ज हैं। आरोपित पर एक हजार रुपये का इनाम घोषित था। आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि पुलिस की अपराध शाखा-दो प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में एसआइ गुलाब सिंह, एएसआइ सतनाम सिंह, मुख्य सिपाही लखन सिंह, प्रवेश कुमार, जयपाल व ललित कुमार की टीम 20 मार्च को लाडवा के आंबेडकर चौक पर मौजूद थी। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बन निवासी राजन गांव बन के राधा स्वामी सत्संग भवन के समीप से काबू किया था।

2019 में छीनी थी लाडवा में कार

राजन के कब्जे से एक देसी कट्टा 315 बोर व एक कारतूस बरामद हुआ था। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने 2019 में रादौर रोड लाडवा पर एक जिम के सामने से पिस्तौल के बल पर एक स्विफ्ट डिजायर कार छीनी थी। आरोपित को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा-दो ने आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की।

साथियों ने दिया था देसी कट्टा व कारतूस

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसके पास सन्नी उर्फ मास का आना जाना था। सन्नी अपने साथ एक देसी कट्टा रखता था। जिसको देखकर उसे भी अपने साथ देसी कट्टा रखने की लालसा हो गई थी। सन्नी ने उसको कहा था कि वह देसी कट्टा तो उसे दे देगा लेकिन जब भी कोई वारदात करनी होगी तो उसे उसके साथ चलना होगा। उसने उसको एक देसी कट्टा व एक कारतूस दिया था। वह सन्नी उर्फ मास व कृष्ण दादूपुर के साथ वारदातों शामिल होने लगा। पिस्तौल के बल पर रादौर रोड पर आलीशान पैलेस पर जिम के सामने खड़ी एक कार छीन ली थी। सन्नी उर्फ मास व कृष्ण दादुपुर कार ले गए थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.