पानीपत: जिला पुलिस में फेरबदल, एक इंस्पेक्टर दो महिला एसआइ सहित 36 पुलिसकर्मियों के हुए तबादले

पानीपत जिला पुलिस में तबादले हुए। एक इंस्‍पेक्‍टर दो महिला एसआइ सहित 36 पुलिसकर्मियों के तबादले हुए। इंस्पेक्टर बलबीर को ट्रैफिक इंचार्ज वेस्ट जोन पानीपत बनाया। एएसआइ सुशील को महिला हेल्प डेस्क समालखा इंचार्ज लगाया। जानिए किसका कहां हुआ तबादला।

Anurag ShuklaPublish: Sat, 29 Jan 2022 01:40 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 01:40 PM (IST)
पानीपत: जिला पुलिस में फेरबदल, एक इंस्पेक्टर दो महिला एसआइ सहित 36 पुलिसकर्मियों के हुए तबादले

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत जिला पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के निर्देश पर जिला पुलिस में फेरबदल हुआ है। एक इंस्पेक्टर व दो महिला एसआइ सहित 36 पुलिस कर्मियों के तबादले किए गए। इसमें किसी को चौकी इंचार्ज लगाया गया तो किसी को चौकी इंचार्ज से हटाकर थाने में जांच अधिकारी के तौर पर लगाया गया।

तबादला लिस्ट के मुताबिक इंस्पेक्टर बलबीर को एलओ पुलिस लाइन से ट्रैफिक इंचार्ज वेस्ट जोन पानीपत, महिला एसआइ संगीता को इंचार्ज महिला हेल्प डेस्क समालखा से सीएडब्लू बापौली व सनौली, महिला एसआइ मीनाक्षी को सीएडब्लू बापौली व सनौली से पुलिस लाइन, महिला एएसआइ सुशील को पुलिस लाइन से इंचार्ज महिला हेल्प डेस्क समालखा, ईएसआइ जयवीर को सेक्टर 11-12 हुडा चौकी इंचार्ज से इंचार्ज थर्मल चौकी, एएसआइ ऋषिपाल को चौकी इंचार्ज थर्मल से आइओ चांदनी बाग थाना, एएसआइ श्रीनिवास को इंचार्ज चौकी बोहली से तहसील कैंप थाना, ईएसआइ राजेंद्र सिंह को टीएसआइ पुलिस लाइन के अलावा एलओ पुलिस लाइन का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है।

एचसी मुनेश कुमार को चौकी सेक्टर 11-12 से पुराना औद्योगिक थाना, एचसी विक्रम सिंह को बोहली चौकी से चांदनी बाग थाना, एचसी संदीप कुमार को बोहली चौकी से माडल टाउन थाना, एचसी बालेश कुमार को समालखा चौकी से आइसी सिक्योरिटी सेल डीपीओ पानीपत, एचसी संजीव कुमार को सीआइए वन से सदर थाना, ईएसआइ रोहताश को बोहली एमएचसी से तहसील कैंप थाना, ईएचसी ऋषिराम को पुलिस लाइन से सीआइए टू में लगाया गया है। वहीं आरटीआइ कार्यकर्ता पीपी कपूर के गनमैन सिपाही प्रवीन को हटाकर पुलिस लाइन व पुलिस लाइन से सिपाही सुमित को उनका गनमैन लगाया है।

एसपी ने कहा, भगोड़ों को पकड़ने के लिए खुफिया तंत्र मजबूत करें

एसपी शशांक कुमार सावन ने भगोड़े अपराधियों की धरपकड़ के लिए पीओ स्टाफ को दिए विशेष निर्देश हैं। एसपी ने अपराधों पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने के उद्देश्य से शुक्रवार को अपने कार्यालय में पीओ स्टाफ में तैनात पुलिस कर्मियों की बैठक लेकर पीओ, बेल जम्पर अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम द्वारा जो प्रयास किए गए उनकी समीक्षा कर टीम को ज्यादा से ज्यादा पीओ व बेल जम्पर अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि कुछ अपराधी वारदात को अंजाम देकर एक राज्य से दूसरे राज्य में पनाह ले लेते हैं। लेकिन अब किसी भी सूरत में भगोड़े अपराधियों को बख्शा नही जाएगा। इस प्रकार के अपराधियों की ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने के साथ ही उनकी संम्पति का ब्यौरा लेकर संम्पति को कुर्क करवाने की प्रक्रिया शुरू करवाए।

साथ ही अपने खुफियां तंत्र को और ज्यादा मजबूत कर लंबे समय से भगोड़े चल रहे आरोपितों को काबू कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाए। एसपी ने बताया कि वर्ष 2021 में जिला पुलिस ने 20 मोस्ट वांटेड ईनामी अपराधी, 144 पीओ व 193 बेल जंपर अपराधियों को काबू किया है। इस वर्ष इससे ज्यादा भगोड़े अपराधियो को काबू करने का लक्ष्य रखा गया है। इस मौके पर एएसपी पूजा वशिष्ट भी मौजूद रही।

Edited By Anurag Shukla

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept