Move to Jagran APP

दो मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में युवक गिरफ्तार

आरोपित से चोरीशुदा बाइक पहले बरामद की जा चुकी है। उसने दो दिन में दो मोटरसाइकिल चोरी कर ली थी। पुलिस ने सूरज को अदालत में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 07:55 PM (IST)
दो मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में युवक गिरफ्तार
दो मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में युवक गिरफ्तार

जासं, पानीपत : बाइक चोरी के आरोपित कैथल के कुबुलपुर रोड निवासी सूरज को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर थाना शहर पुलिस ने दो मामलों में पूछताछ की। आरोपित से चोरीशुदा बाइक पहले बरामद की जा चुकी है। उसने दो दिन में दो मोटरसाइकिल चोरी कर ली थी। पुलिस ने सूरज को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। बता दें कि 11 जनवरी 2021 को बिचपड़ी गांव के चरणजीत ने पुलिस को शिकायत दी कि 10 जनवरी को उसने नवदीप अस्पताल के पास बाइक खड़ी की थी। वह शाम को आया तो बाइक गायब मिली। इसी तरह से 8 जनवरी को बराना गांव के महेंद्र ने शिकायत दी कि 6 जनवरी को उसकी पत्नी सामान्य अस्पताल में दाखिल थी। वह पत्नी को खाना देने गया था। इसी दौरान उसकी बाइक चोरी हो गई।

loksabha election banner

ट्रैक्टर की बैट्री चोरी चुराई थी, पकड़ा गया

संस, सनौली : पशुबाड़े में खड़े ट्रैक्टर की बैट्री चोरी करने के आरोपित राणामाजरा गांव के अफसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की है। गढ़ी बेसिक गांव के सादीन ने पुलिस को शिकायत दी कि 3 मार्च को उसने पशुबाड़े में महेंद्र ट्रैक्टर खड़ा किया था। रात करीब तीन बजे उसे कुछ सामान गिरने की आवाज सुनाई दी। वह पशुबाड़े में पहुंचा तो देखा कि तीन युवक ट्रैक्टर की बैट्री चोरी करके ले जा रहे हैं। उसने एक युवक को गढ़ी बेसिक गांव के सपात को काबू कर लिया। आरोपित असीशान और अफसर बाइक से भाग गये। सनौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

एक किलो चरस सहित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : सीआइए-थ्री ने निबरी गांव के पास से दीनानाथ कालोनी के रवींद्र उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक किलो चरस बरामद की। आरोपित रवींद्र को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित से पता करेगी कि वह चरस कहां से लेकर आया था और किसको बेचनी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.