Move to Jagran APP

पानीपत विधायक, व्‍यापारी विरोध करते रह गए, फिर जेसीबी लेकर निकल पड़े डीटीपी, हाईवे पर ढहा दिए ढाबे

पानीपत में नेशनल हाईवे पर एक बार फिर ढहाए गए अवैध ढाबे। किसी विधायक मंत्री का फोन नहीं सुनते डीटीपी। दो दिन पहले विधायक ने कहा था ऐसे अफसर को जिले में नहीं रहने दूंगा। व्‍यापारी भी विरोध में उतर आए हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 01:16 PM (IST)
पानीपत विधायक, व्‍यापारी विरोध करते रह गए, फिर जेसीबी लेकर निकल पड़े डीटीपी, हाईवे पर ढहा दिए ढाबे
पानीपत में अवैध ढाबे गिराती नगर निगम की टीम।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में जिला योजनाकार अधिकारी ललित कुमार का एक तरफ विधायक प्रमोद विजय से लेकर व्‍यापारी विरोध कर रहे हैं। दूसरी तरफ इन सब बातों की चिंता न करते हुए डीटीपी एक बार फिर जेसीबी लेकर निकल पड़े अवैध निर्माण गिराने। इस बार उन्‍होंने नेशनल हाईवे पर बने अवैध ढाबों को गिराया।

loksabha election banner

करहंस के पास है मयूर ढाबा। बिना सीएलयू यानी चैंज ऑफ लैंड यूज सर्टिफिकेट लिए ये ढाबा चल रहा था। दिन के करीब 11 बजे डीटीपी की टीम भारी पुलिसबल के साथ यहां पहुंची। देखते ही देखते जेसीबी ने ढाबे की दीवार, बोर्ड गिरा दिए। कुछ लोगों ने हाथ जोड़कर कहा कि मत करो ऐसा। पर टीम नहीं रुकी।

दोबारा बना रहे थे चाप वर्ल्‍ड, गिरा दिया

चाप वर्ल्‍ड नाम से एक ढाबा बनाया गया है। इस ढाबे पर पहले भी डीटीपी की टीम ने कार्रवाई की थी। तब ढाबे की चारदीवारी गिरा दी थी। साथ ही चेतावनी दी थी कि अगर अवैध रूप से दोबारा निर्माण किया तो फिर से गिरा देंगे। पर चाप वर्ल्‍ड वालों ने इस पर गौर नहीं किया। फिर से निर्माण शुरू कर दिया। अब ढाबा दोबारा खुला भी नहीं था कि डीटीपी की टीम पहुंच गई। मौके पर ही दीवार गिरा दी।

भीम सचदेवा की फैक्‍ट्री ढहाने पर हुआ था ड्रामा

दो दिन पहले डीटीपी ललित कुमार ने दशहरा कमेटी के प्रधान भीम सचदेवा की फैक्‍ट्री गिरा दी थी। बरसत रोड पर काफी हाईप्रोफाइल ड्रामा हो गया था। विधायक प्रमोद विज ने डीटीपी को कम से कम दस फोन किया। लेकिन डीटीपी ने फोन नहीं उठाया और जेसीबी से दीवार गिरा दी। विज अपना कार्यालय छोड़कर मौके पर पहुंचे और डीटीपी को काफी खरी खरी सुनाई। कहा कि ऐसे अफसर को शहर में नहीं रहने दूंगा।

व्‍यापारियों ने किया था विरोध

एक दिन पहले शहर के व्‍यापारियों ने बैठक करके विरोध दर्ज कराया था। चैंबर ऑफ कामर्स के पानीपत चैप्‍टर के प्रधान विनोद खंडेलवाल और व्‍यापारियों ने कह दिया था कि अगर कार्रवाई नहीं रुकी तो वे अपनी फैक्‍ट्रियों की चाबी सरकार को सौंप देंगे।

पिछली बार बारिश के बीच ढहाए थे ढाबे

डीटीपी ललित कुमार ने पिछली बार भारी बारिश के बीच ढाबे गिराए थे। तब प्रदेश के दो मंत्रियों ने डीटीपी से बात करने का प्रयास किया लेकिन डीटीपी ने फोन पर बात नहीं की। कहा कि नियम अनुसार ही कार्रवाई हो रही है। आगे भी होती रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.