Move to Jagran APP

पानीपत में किराना स्‍टोर संचालक का मिला शव, सात दिन पहले सुसाइड नोट लिख हुआ था लापता

पानीपत के किराना व्‍यापारी ने आत्‍महत्‍या कर ली। 20 जनवरी से तहसील कैंप से किराना स्टोर से नरेंद्र सिंह लापता थे। नहर पर शाल व कपड़े मिले थे। सात दिन बाद शव मिला। सुसाइड नोट छोड़ा था। इसमें कई युवकों को नाम लिखे हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 05:42 PM (IST)
पानीपत में किराना स्‍टोर संचालक का मिला शव, सात दिन पहले सुसाइड नोट लिख हुआ था लापता
पानीपत के किराना व्‍यापारी ने आत्‍महत्‍या की।

पानीपत, जागरण संवाददाता।  पानीपत में किराना कारोबारी ने आत्‍महत्‍या कर ली है। सोनीपत के खुबडू झाल के पास उनका शव मिला है। 20 जनवरी को किराना कारोबारी लापता हो गए थे। नहर किनारे कपड़े और सुसाइड नोट मिला था। सुसाइड नोट में आठ युवकों का नाम लिखा है। सोनीपत पुलिस ने पानीपत पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर परिवार के लोगों में हाहाकार मच गया। 

loksabha election banner

तहसील कैंप के दुष्यंत नगर से किराना स्टोर मालिक संदिग्ध हालात में लापता हुए थे। स्वजनों ने नहर किनारे से दुकानदार के कपड़े और उसमें एक सुसाइड नोट मिला था। सुुसाइड नोट में रुपयों के लेन-देन का जिक्र कर कई युवकों का नाम लिखकर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। स्वजन नहर में दुकानदार की तलाश कर रहे थे

दुष्यंत नगर निवासी 50 वर्षीय नरेंद्र सिंह का तहसील कैंप में किराना स्टोर है। नरेंद्र के बेटे विक्रम सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि 20 जनवरी की सुबह छह बजे पिता नरेंद्र घर से निकले थे। सुबह आठ बजे दुकान पर आए ग्राहक ने सामान देने की आवाज लगाई। उन्होंने उठकर देखा तो दुकान बंद थी। उन्होंने पिता के फोन पर काल किया, लेकिन फोन बंद मिला। पिता की कई जगह तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला।

तहसील कैंप स्थित गुरुद्वारे के सामने दुकान में गले कैमरे में की जांच की तो पता चला कि पिता जाते दिखे थे। 21 जनवरी को नहर किनारे पहुंचे स्वजन पहुंचे तो नरेंद्र की शाल और कपड़े मिले। कपड़ों से एक नोट मिला। जिसमें कुछ लोगों के नाम लिखे थे। जिसने उसका रुपयों का लेनदेन था। स्वजन पांच दिन से नहर में खुबडू तक तलाश कर चुके थे, लेकिन पता नहीं चल सका था। अब वीरवार को सोनीपत पुलिस को उनका शव मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.