Move to Jagran APP

पानीपत में बिजली निगम ने बिल न भरने पर उखाड़ा मीटर, नाराज युवक सुआ लेकर कार्यालय पहुंचा

पानीपत बिजली निगम ने बिल न भरने पर मीटर उखाड़ दिया। नाराज युवक को जब इस घटना का पता चला तो वह सुआ लेकर कार्यालय पहुंच गया। एएलएम (सहायक लाइनमैन) ने दरवाजा बंद करके जान बचाई। अन्य कर्मचारी खिड़की खोलकर भागे।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 04:36 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 04:36 PM (IST)
पानीपत में बिजली निगम ने बिल न भरने पर उखाड़ा मीटर, नाराज युवक सुआ लेकर कार्यालय पहुंचा
पानीपत में बिजली निगम ने बिल न भरने पर उखाड़ा मीटर।

पानीपत, जागरण संवाददाता। बिजली का बिल न भरने पर बिजली निगम की टीम ने छाजपुर कलां के एक युवक के घर के बाहर लगा मीटर उखाड़ दिया। आक्रोशित युवक निगम के कार्यालय में सुआ लेकर पहुंचा और हमले की नीयत से कर्मचारियों के पीछे दौड़ा। एएलएम (सहायक लाइनमैन) ने दरवाजा बंद करके जान बचाई। अन्य कर्मचारी खिड़की खोलकर भागे। कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई। गाली-गलौज करते हुए आरोपित युवक ने एएलएम से डायरेक्ट केबल लगाने को कहा था। ऐसा करने पर युवक ने जमकर उत्पात मचाया औ सुआ से वार करके दरवाजे का शीशा तोड़ दिया।

loksabha election banner

बिल भरो तब लगेगा मीटर

बिजली निगम सनौली सब डिवीजन के एसडीओ ने पुलिस को शिकायत दी कि छाजपुर कलां गांव के रवि ने बिजली का बिल नहीं भरा था। इस वजह से निगम की टीम उसके घर के बाहर लगा मीटर उखाड़ दिया था। रवि को लाइनमैन ने कहा कि बिल भरने के बाद मीटर को दोबारा से घर के बाहर लगा दिया जाएगा। 14 जनवरी को रवि छाजपुर कलां स्थित बिजली निगम कार्यालय में आया और एएलएम हरविंद्र पर दबाव डालने लगा कि तूने मेरा मीटर उतारा है, तू ही मेरे मकान की तारों को डायरेक्ट पोल पर लगाएगा। एएलएम ने ऐशा करने से मना कर दिया। इससे युवक तैश में आकर गाली-गलौज करने लगा। युवक सुआ हाथ में लेकर पीछे दौड़ा। जान बचाने के लिए एएलएम कार्यालय के अंदर घुसा और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। आरोपित ने सुआ से वार करके लेजर सेक्शन के कमरे के दरवाजे का शीशा तोड़ दिया और अंदर घुसने का प्रयास किया। कर्मचारी जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदकर भागे।

कर्मचारियों को दी धमकी

कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई और काम भी बंद हो गया। आरोपित ने कर्मचारियों को धमकी दी कि अगर जल्द ही केबल से डायरेक्ट कनेक्शन नहीं किया तो जान से मार देगा। इस बारे में सनौली थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि आरोपित रवि के खिलाफ जान से मारने की धमकी सहित पांच धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.