Move to Jagran APP

करनाल में दर्दनाक घटना, ट्रांसफार्मर रिपेयर की दुकान में जिंदा जल गया मैकेनिक

करनाल के गांव जुंडला में ट्रासफार्मर रिपेयर की एक दुकान में मैकेनिक जिंदा जल गया। पुलिस मामले को हत्‍या से भी जोड़कर देख रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 12:55 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 12:55 PM (IST)
करनाल में दर्दनाक घटना, ट्रांसफार्मर रिपेयर की दुकान में जिंदा जल गया मैकेनिक
करनाल में दर्दनाक घटना, ट्रांसफार्मर रिपेयर की दुकान में जिंदा जल गया मैकेनिक

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में दर्दनाक घटना सामने आई है। ट्रांसफार्मर रिपेयर की दुकान में एक मैकेनिक जिंदा जल गया। दमकम ने पहुंचकर दुकान में लगी आग को बुझाया तो मैकेनिक का भी शव मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

करनाल के गांव जुंडला में शनिवार अल सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब ट्रासफार्मर रिपेयर की एक दुकान में मैकेनिक जिंदा जल गया। घटना को लेकर हर कोई सन्न है जबकि हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने हर पहलू से जांच शुरू कर दी है। 

गांव गगसीना वासी करीब 26 वर्षीय दीपक संधू अपने भाई के साथ ट्रासफार्मर रिपेयर की दुकान पिछले कई वर्षो से चला रहा था। दीपक रात को दुकान में ही सो जाता था। हर रोज की तरह वह शुक्रवार रात को भी दुकान में सो गया, लेकिन आसपास के दुकानदारों को सुबह करीब साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि दुकानों में आग लगी हुई है। वे मौके पर पहुंचे तो आग संधू ट्रासफार्मर वर्कशॉप में लगी मिली। तत्काल ही सूचना फायर बिग्रेड केंद्र व पुलिस को भी दी। 

फायर कर्मी मौके पर पहुंचे आग को बुझाया तो पुलिस ने भी मौके पर पहुंच जांच की तो आग से जला हुआ शव बरामद हुआ। इस घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और हर कोई घटना को देख हैरान रह गया। 

 

हत्या की साजिश भी हो सकती है

आसपास के दुकानदारों की मानें तो इस घटना के पीछे हत्या की साजिश भी हो सकती है। दीपक हर रोज कुछ फीट शटर उपर करके सोता था, लेकिन सुबह जब वे पहुंचे तो शटर पूरी तरह से बंद था। हालांकि इस दौरान आसपास कोई दिखाई नहीं दिया। उन्होंने बताया कि दीपक बेहद मिलनसार था और वह कभी किसी से झगड़ा करते हुए भी नहीं देखा।

पुलिस, फोरेंसिक व बिजली टीमें जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, फोरेंसिक व बिजली टीमें मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए वहीं घटना की जांच भी शुरू की। बिजली निगम की टीम ने भी जांच शुरू की कि आग कहीं शार्ट सर्किट से तो नहीं लगी। आग लगने के सही कारणों का जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जांच शुरू : बलजीत

मौके पर पहुंचे सदर थाना एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना सिर्फ आग लगने की ही मिली थी, लेकिन यहां आने पर देखा तो दुकान में जला हुआ शव भी पड़ा था। पूछताछ पर पता चला कि यह शव गगसीना वासी दीपक का है, जो ट्रासफार्मर मैकेनिक था। शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल भेज दिया है जबकि घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है। सही कारणों का जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.