Move to Jagran APP

जींद में परिवार के आत्महत्या मामले में एक आरोपित गिरफ्तार, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

जींद के गांव धनौरी में एक ही परिवार के तीन लोगों की आत्‍महत्‍या के मामला चर्चा में है। धनौरी गांव की इस गली में 22 दिनों में पांच लोगों की मौत से गांव में सनसनी फैल गई है। एएसपी नरवाना की अगुवाई में मामले को लेकर चलेगी जांच।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 03:34 PM (IST)Updated: Fri, 24 Dec 2021 03:34 PM (IST)
जींद में परिवार के आत्महत्या मामले में एक आरोपित गिरफ्तार, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
आरोपितों ने जान से मारने की दी थी धमकी।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के गांव धनौरी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित अंकित को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि 22 दिसंबर को गांव धनौरी में ओमप्रकाश, उसकी पत्नी कमलेश और बेटे सोनू के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले थे। आत्महत्या से पहले सोनू ने एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। जिसमें उसने कहा कि उन पर हत्या के गलत आरोप लगाए गए हैं। जिससे आहत होकर वे आत्महत्या कर रहे हैं।

loksabha election banner

जान से मारने की दी थी धमकी

इस मामले में ओमप्रकाश के भतीजे नरेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि  21 दिसंबर को देर शाम अंकित, राहुल, मेशा, मनिष और कुछ औरतें उसके चाचा ओमप्रकाश के घर के आगे आए थे। बेद, अमन व विक्की भी उनके साथ थे। जिनकी उन्होंने आवाज सुनी थी। जिन्होंने उसके चाचा ओमप्रकाश के घर के मेन दरवाजे के आगे तोड़फोड़ की और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। इस बारे में उसने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस के आने से पहले वे वे वहां भाग गए थे। आरोपितों ने सामने आने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

फांसी के फंदे पर लटक गया परिवार

22 दिसंबर को सुबह उसने और उसके मामा जोगिंद्र ने ओमप्रकाश के घर पर जाकर देखा, तो मकान के बरामदा में सोनू, ओमप्रकाश फांसी के फंदे पर लटके हुए हुए थे। बरामदा से आगे कमरे में देखा, तो ओमप्रकाश की पत्नी कमलेश भी फांसी के फंदे पर लटके हुए थी। स्वजनों ने आरोप लगाया कि अंकित, राहुल, मेशा, मनिष, बेदू, अमन, विक्की व मुन्नी समेत कई अन्य लोगों से परेशान होकर ओमप्रकाश, कमलेश और सोनू ने आत्महत्या की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित अंकित को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित अंकित को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या था मामला

करीब डेढ़ माह पहले धनौरी गांव के ही नन्‍हा उर्फ ननु का शव माइनर में बोरी में बंद मिला था। परिवार वालों ने हत्‍या का आरोप ओमप्रकाश, भाई बलराज और बेटे सोनू पर लगाया था। जिससे ओमप्रकाश और उसका परिवार परेशान था। उनका कहना था कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। फिर भी पुलिस उनको परेशान कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.